अयोध्या मंदिर भूमि मामले में विपक्षियों के बयानों पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने दिया करारा जवाब

उन्होंने अयोध्या में श्रीराम मंदिर के भूमि विवाद पर विपक्षी पार्टियों के बयानों पर तीखी प्रतिक्रिया दी। बयानबाजी करने वाले विपक्षी नेताओं को करारा जवाब दिया है।

By: Arvind Kumar Verma

Published: 16 Jun 2021, 10:28 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
इटावा. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष (BJP State President) स्वतंत्रदेव सिंह (BJP Swatantradev Singh) एक दिवसीय दौरे पर बुधवार को इटावा पहुंचे। यहां उन्होंने अयोध्या में श्रीराम मंदिर (Ayodhya Ram Temple) के भूमि विवाद पर विपक्षी पार्टियों के बयानों पर तीखी प्रतिक्रिया दी। बयानबाजी करने वाले विपक्षी नेताओं को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि अयोध्या मंदिर भूमि विवाद पर लगभग सभी पार्टियां सवाल खड़े कर चुकी हैं। दूसरी तरफ मंदिर निर्माण के लिए किए गए चंदे की राशि को लेकर भी कई पार्टियों के नेताओं ने सरकार पर भी प्रश्न उठा रहे हैं। श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने भी जमीन खरीद में घोटाले करने के आरोप को बेवजह बताया है। ट्रस्ट का दावा है कि इसके लिए जिन जमीनों को खरीदा गया है, उनकी कीमत बाजार मूल्य से कम ही दिया गया है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अयोध्या जमीन विवाद पर तल्ख अंदाज में विपक्षियों पर तीखे वार किए। बोले जिनको श्रीराम में आस्था नहीं हैं, उनके अस्तित्व को नकारते हैं। राम और मंदिर से प्रेम नहीं करते हैं और रामभक्तों पर गोलियां चलवाते हैं ऐसे लोगों को सवाल पूछने का कोई अधिकार नहीं है। वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि जिन्होंने देश को लूटा और भ्रष्टाचार किया और प्रभु श्रीराम में विश्वास नहीं रखते हैं ऐसे लोग ही बेवजह की बातें करते हैं और लोगों को भड़काते हैं। ऐसे लोगों को श्रीराम के बारे में कोई बात नही करनी चाहिए, उन्हे कोई अधिकार नहीं है। वास्तविकता ये है कि जो सच्चाई है, वह सबके सामने आ चुकी है।

विधानसभा 2022 के चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में लड़ा जाएगा, जिन्होंने प्रदेश को नया आयाम दिया है। उनकी साफ स्वच्छ, ईमानदार छवि को लोग पसंद कर रहे हैं। वहीं उन्होंने इटावा में जिला पंचायत सदस्यों के चुनाव में भाजपा के निराशाजनक प्रदर्शन पर कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष की तिथि घोषित हो गई है, अध्यक्ष के चुनाव में पता चल जाएगा कि प्रदेश में किसकी सीटें अधिक हैं। हालांकि पंचायत चुनाव की बात करते समय दृढ़संकल्पित होकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इटावा में हम ही चुनाव जीतेंगे।

Arvind Kumar Verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned