मां-बाप नहीं माने तो आंखों पर पट्टी बांधकर प्रेमी युगल ने किया यह काम

मां-बाप नहीं माने तो आंखों पर पट्टी बांधकर प्रेमी युगल ने किया यह काम
Love Couple

Abhishek Gupta | Publish: Aug, 08 2019 04:15:40 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

इटावा जिले में एक प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर जान दे दी।

इटावा. इटावा जिले में एक प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। बलरई थाना प्रभारी संतोष त्रिपाठी गुरुवार को बताया कि अतिमहत्वपूर्ण समझे जाने वाले दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग पर इटावा मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर स्थित बलरई रेलवे स्टेशन के पास एक प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर जान दे दी है। इस घटना की जानकारी आज तड़के जब लोगों को हुई तो इलाके में सैकड़ों की तादात में लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। गांव वालों की माने तो प्रेमी युगल रात को ही घर से गायब हो गये थे।

ये भी पढ़ें- उन्नाव दुष्कर्म मामला: पीड़िता, मां व चाचा के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल, तफ्तीश में सामने आई यह बात

स्कूल में ही बढ़ गई थीं दोनों में नजदीकियां-

रेलवे अफसरों की ओर से मिली जानकारी के बाद में बलरई थाना पुलिस के निरीक्षक पुलिस बल के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंचे। उन्होंने आसपास के लोगों के जरिए दोनों मरने वाले युवाओं की पहचान की कोशिश की, जिसमें उनको कामयाबी मिली। मरने वाले युवक की पहचान प्रेमचंद्र पुत्र गया प्रसाद (22) और लड़की की पहचान नीलू पुत्री लायक सिंह (18) के तौर पर हुई है जो कि बलरई थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव के रहने वाले थे। दोनों के बारे में यह बताया जा रहा है कि दोनों की काफी समय से नजदीकियां थीं, लेकिन दोनों के परिजन शादी के लिए रजामंद नहीं थे। परिणामस्वरूप दोनों ने मिलकर जान देने का फैसला लिया है। कहा गया है कि प्रेमी की शादी उसके परिजनों ने तय कर दी थी, लेकिन वो नीलू से शादी करना चाह रहा था।

ये भी पढ़ें- मायावती ने इस बड़े मुस्लिम नेता तो पार्टी में सबसे बड़ा पद देकर चला मास्टर स्ट्रोक

Love couple

दोनों फेल हो गए थे इंटरमीडिेएट की परीक्षा में-

ट्रेन से आत्महत्या करने वाले प्रेमी युवक ने रघुवल दयाल इंटर कॉलेज से पिछले वर्ष इंटरमीडिएट की परीक्षा दी थी, जिसमें वह फेल हो गया था। युवती ने भी पिछले साल इंटरमीडिएट की परीक्षा दी थी, जिसमें वह भी फेल हो गई थी। युवक अपने घर में इकलौता लड़का था, एक बहन की शादी हो चुकी है। उसके पिता की भी मृत्यु हो चुकी है। लगभग 10 बीघा जमीन उसके हिस्से में आती है। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Suicide
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned