scriptइटावा में जोरदार फायरिंग में लड़के की मौत, मौके पर पुलिस | Boy dies in heavy firing in Etawah, police on the spot | Patrika News

इटावा में जोरदार फायरिंग में लड़के की मौत, मौके पर पुलिस

locationइटावाPublished: Nov 18, 2021 09:29:59 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश में इन दिनों शादियों का दौर तेजी से चल रहा है। वहीं हर्ष फायरिंग रुकती कहीं भी नज़र नहीं आ रही है। इटावा में भी एक बार खुशी का माहौल गम में बदल गया।

fdd_1.jpg
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
इटावा. यहां बुधवार रात एक प्री-वेडिंग फंक्शन में जश्न में हुई गोलीबारी में 40 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो जाने से जश्न मातम में बदल गया। घटना जसवंतनगर थाना क्षेत्र के नगला खुशाली गांव की है, जहां सतीश जाटव का तिलक समारोह चल रहा था।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) जय प्रकाश सिंह ने कहा, “मेहमानों में से एक बृजेश कुमार ने देशी बंदूक से गोली चलाई, जो कमलेश के सीने में लगी। उसे पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।”
एसएसपी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और घटना के बाद मौके से फरार हुए अपराधी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

आपको बताते चलें कि हर्ष फायरिंग को लेकर हर जिले में ही लोगों के मरने और घायल होने की खबरें अक्सर सुनने को मिलती हैं। लेकिन अभी तक इस पर रोक नहीं लगाई जा सकी है। जबकि ये एक अपराध भी है।

ट्रेंडिंग वीडियो