script

दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने किशोर का किया अपहरण, बाइक पर जबरन बैठाकर हुये फरार, मचा हड़कंप

locationइटावाPublished: Sep 28, 2021 04:45:18 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

-इटावा में दिनदहाड़े किशोर का बाइक सवारों ने किया अपहरण-मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

इटावा में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने किशोर का किया अपहरण, बाइक पर जबरन बैठाकर हुये फरार, मचा हड़कंप

इटावा में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने किशोर का किया अपहरण, बाइक पर जबरन बैठाकर हुये फरार, मचा हड़कंप

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
इटावा. जिले के सैफई इलाके में उस समय हड़कंप मच गया, जब मंगलवार को दिनदहाड़े एक 16 वर्षीय किशोर का बदमाशों द्वारा अपहरण (Kidnapped Boy in Etawah) करने का मामला सामने आया। बताया जा रहा है कि किशोर गाड़ियों को धुलाई करने वाले प्रेशर पर काम करा था, तभी बाईकों पर सवार होकर आए बदमाशों (Kidnapper) ने उसका अपहरण कर लिया। घटना के बाद लोगों में सनसनी फ़ैल गई। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की।
बताया जा रहा है कि जनपद इटावा के सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत इटावा-मैनपुरी हाईवे स्थित रमैयापुर गांव के सामने गाड़ियों की धुलाई के लिए प्रेशर बना हुआ है। यहां प्रेशर की दूकान पर मूलतः फिरोजाबाद जिले के रामगढ़ रोड उर्दू नगर निवासी 16 वर्षीय हनीफ भोला पुत्र स्वर्गीय हमीर सिंह काम कर रहा था, तभी मुंह बांधकर चार बाईकों पर करीब आठ लोग आए और किशोर को बाइक पर बैठाकर फरार हो गए।
इस घटना की जानकारी पर इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल में जुट गई। बताया जा रहा है कि अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका। इस सम्बन्ध में प्रभारी निरीक्षक मोहम्मद हामिद सिद्दीकी ने बताया कि घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है, मामले की जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा। लापता बालक की मां, बहन व छोटे भाई का रो-रोकर बुरा हाल है।

ट्रेंडिंग वीडियो