scriptबीजेपी सरकार में इन पर बढ़ा अत्याचार, बसपा के बिना नहीं बनेगी केंद्र सरकार : कुशवाहा | Bsp leader rs kushwaha targets bjp govt in etawah uttar pradesh | Patrika News

बीजेपी सरकार में इन पर बढ़ा अत्याचार, बसपा के बिना नहीं बनेगी केंद्र सरकार : कुशवाहा

locationइटावाPublished: Oct 25, 2018 07:06:21 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा बहुजन समाजपार्टी की इटावा व औरैया की समीक्षा बैठक में शामिल होने आये थे…

Bsp leader rs kushwaha

बीजेपी सरकार में इन पर बढ़ा अत्याचार, बसपा के बिना नहीं बनेगी केंद्र सरकार : कुशवाहा

इटावा. बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा ने कहा है कि सत्ता की चाबी बहुजन समाज पार्टी के पास है। बिना बसपा के केन्द्र में कोई भी सरकार नहीं बनेगी। देश की अगली प्रधानमंत्री पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती होंगी। बसपा प्रदेश अध्यक्ष जहां समाजवादी पार्टी व सेक्युलर मोर्चा पर नरम दिखाई दिए, वहीं केन्द्र व प्रदेश की सरकार को जुमलेबाज सरकार बताया। कुशवाहा बहुजन समाजपार्टी की इटावा व औरैया की समीक्षा बैठक में शामिल होने आये थे।
प्रदेश अध्यक्ष कुशवाहा ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाजपार्टी पूरी तरह से तैयार है। इसीलिए संगठन की समीक्षा बैठकें की जा रही है। सेक्टर स्तर तक काम पूरे हो चुके हैं, वहीं बूथ कमेटी के गठन में भी तेजी लाई जा रही है। उन्होंने कहा कि बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के नेतृत्व में प्रदेश में चार बार सरकार बनी है, जिसमें सर्वसमाज का पूरा ध्यान रखा गया है और हर समाज को सरकार में हिस्सेदारी भी दी गई। लेकिन प्रदेश में जब भाजपा सरकार बनने से पहले यह कहा गया था कि पिछड़ी जाति का मुख्यमंत्री बनाया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।
जुमलेबाज है मोदी-योगी सरकार
उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश की दोनों सरकारें सिर्फ जुमलेबाज हैं। इन सरकारों के द्वारा बड़े-बड़े वादे किए गए थे, लेकिन किसी भी वादे को पूरा नहीं किया गया। न तो विदेशों से कालाधन वापस आया और न ही किसी के खाते में एक भी रुपया भेजा गया। प्रदेश सरकार ने किसानों का कर्ज माफ करने की बात कही थी, लेकिन किसानों के सिर्फ रुपए दो रुपए ही माफ किए हैं। वहीं, पूंजीपतियों का कर्जा माफ किया गया है।
बीजेपी सरकार में दलित-मुस्लिमों पर बढ़ा अत्याचार
आरएस कुशवाहा ने कहा कि इस सरकार में सबसे ज्यादा दलित व मुस्लिम समाज के लोगों पर अत्याचार बढ़ा है। भाजपा सरकार ने पिछड़े वर्ग के लोगों को सिर्फ ठेंगा दिखाने का काम किया है। आने वाले चुनाव में जनता सरकार को सबक सिखाने का काम करेगी।
चुनाव के वक्त ही याद आता है राम मंदिर
राम मंदिर के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि बीजेपी को सिर्फ चुनाव के वक्त पर ही राम मंदिर की याद आती है। अगर मंदिर बन गया
तो भाजपा का मुद्दा खत्म हो जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश में भाजपा 50 से अधिक सीटें जीतेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो