बुलेट मोटरसाइकिल सवार युवक की गोली मार कर हत्या

बुलेट मोटरसाइकिल सवार युवक की गोली मार कर हत्या

Karishma Lalwani | Updated: 19 Jul 2019, 01:35:29 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

- मोटर साइकिल सवार युवक को मारी गोली

- मृतक के पास से जिंदा कारतूस बरामद

 

इटावा. उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांधीनगर के पास बुलेट मोटरसाइकिल सवार एक युवक की अनजान लोगों ने अंधाधुंध गोलियां मार कर हत्या कर दी। संभावित हत्यारे हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद रात के अंधेरे में बड़ी आराम से मौके वारदात से फरार हो गए।

हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस अधीक्षक नगर डॉ. रामयश सिंह ने बताया कि देर रात हुई इस हत्या को लेकर पुलिस की गहनता से पड़ताल कर हत्या के शिकार हुए युवक की पहचान की कोशिशें जारी है। हत्या की वारदात को किन लोगों ने अंजाम दिया इस बात की तह में जाने की पुलिस की तफ्तीश जारी है। जिस युवक की हत्या की गई, उसके शव के पास से रॉयल इनफील्ड बाइक, हैलमेट और कई खाली और जिंदा कारतूस बरामद किये गए। अलग-अलग बोर के मिले कारतूसों कक देख कर ऐसा लग रहा है कि संभावित हत्यारों का इरादा मोटर साइकिल सवार युवक की हर हाल में हत्या ही करना मुख्य उद्देश्य था जिसमे वो कामयाब हुए हैं।

मृतक के फटे कपड़े

हत्यारों और हत्या के शिकार हुए युवक के बीच हाथापाई भी हुई जिसमें हत्या के शिकार युवक के कपड़े फट गए। हत्या की खबर मिलने के बाद मौके ए वारदात पर अपराध शाखा के अलावा एसपी सिटी, सीओ सिटी समेत फारेंसिक टीम मौके पर जांच में जुट गयी। कई घंटे की पड़ताल के बाद जब मरने वाले युवक के बारे में कोई सही और सटीक जानकारी नहीं मिली, तो पुलिस ने शव उठवा कर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या के शिकार हुए युवक के पास से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ।

ये भी पढ़ें: 12 साल का नाबालिग हुआ पड़ोसियों के गुस्से का शिकार, धारा 107/16 के तहत दर्ज हुआ मुकदमा

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned