scriptBus container collide on Agra Lucknow Expressway two killed in etawah | आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बस और कंटेनर की जोरदार टक्कर, दो की मौत, एक दर्जन एडमिट | Patrika News

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बस और कंटेनर की जोरदार टक्कर, दो की मौत, एक दर्जन एडमिट

इटावा मे आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कर्नाटक के पर्यटको से भरी बस के कंटेनर से भिंडत मे दो की मौत,एक दर्जनभर घायल हुए हैं।

इटावा

Updated: May 04, 2022 05:16:37 pm

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में चौबिया थाना क्षेत्र में लखनऊ एक्सप्रेस वे पर गोपालपुर के पास आज तडके कर्नाटक के पर्यटको से भरी एक बस और कंटेनर की टक्कर मे दो पर्यटको की मौत हो गई जब कि एक दर्जन के करीब घायल हो गये । सभी घायलो को उपचार के लिए सैफई मेडिकल यूनीवसिर्टी मे भर्ती करा दिया गया है । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कर्नाटक के पर्यटको से भरी बस की दुर्धटना मे दो पर्यटको की मौत पर गहरा दुख जाहिर किया है । उन्होने घायलो के बेहतर उपचार के लिए मेडिकल अधिकारियो को निर्देशित भी किया है।
Symbolic Photo of Agra Express way Road Accident
Symbolic Photo of Agra Express way Road Accident

इटावा के एसएसपी जयप्रकाश सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया कि कर्नाटक के पर्यटको से भरी बस के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक कंटेनर से आज तडके जोरदार टक्कर हो जाने के कारण दो पर्यटको की मौत हो गई तथा एक दर्जन के आसपास पर्यटक घायल हो गये है जिनको उपचार के लिए सैफई मेडिकल यूनीवसिर्टी मे भर्ती करा दिया गया है ।
हादसे की सूचना मिलने के बाद मौका ए वारदात पर घायलो की मदद के लिए मुख्यालय के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह और पुलिस उपाधीक्षक विजय सिंह को भेजा गया है । जिन्होने सभी घायलो को उपचार के लिए सैफई मे भर्ती करा दिया है जहा पर डाक्टरो की टीम उपचार करने मे जुटे हुए है ।
यह दर्दनाक हादसा उस समय पेश आया जब कर्नाटक के 50 के आसपास पयर्टक दिल्ली,मथुरा,आगरा घूमते हुए अयोध्या,बनारस के रास्ते जा रहे थे लेकिन इटावा मे आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर यह दर्दनाक हादसा घट गया । बुधवार सुबह करीब साढे 4 बजे लखनऊ की तरफ जा रही कर्नाटक के टूरिस्ट से भरी बस बराबर चल रहे कंटेनर से टकरा गई । हादसे में दो टूरिस्टो की मौत हो गई, जबकि 12 टूरिस्ट घायल हो गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस और एक्सप्रेस वे सुरक्षाकर्मियों ने घायलों को एम्बुलेंस से सैफई ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है।
एसएसपी जयप्रकाश सिंह ने बताया कि जैसे ही दुर्घटना की सूचना मिली, तो मौके पर पहुंचकर सबसे पहले गाड़ी में फंसे हुए घायलों को बाहर निकाला गया । एम्बुलेंस और सरकारी पुलिस जीप के माध्यम से सभी घायलों को सैफई ट्रामा सेंटर भर्ती कराया गया है।
उन्होने बताया कि पर्यटको की बस मे टक्कर मारने वाले कंटेनर और उसके चालक के खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्यवाही अमल मे लाई जा रही है। उन्होंने बताया कि बस कर्नाटक की टूरिस्टों से भरी हुई थी और वह दिल्ली घूमने के बाद वाराणसी घूमने जा रहे थे। जहां से वापस वह कर्नाटका के लिए रवाना हो जाती, लेकिन रास्ते में बस दुर्घटना का शिकार हो गई। हादसे में कर्नाटक के बिट्ठल मारुति पुत्र मारुति सुता व उनकी पत्नी सुलोचना निवासी बुखोकुल थाना सेकेश्वर जिला बेलग्राम कर्नाटक की मौत हो गई।
दर्जनों घायल

वहीं, हादसे में सुमन पत्नी बडो शिंदे, विनीता पत्नी रामदेव काकड़, सुशीला पत्नी जीपति कनझे, सुरपाल कापडे पुत्र मारुति, शांता बाबू मोप्लें पुत्र बाबू अलूर, इंदु बाई पत्नी रामचंद्र, बालू इटोवा सिंधे पुत्र इटोवा, कंचन विजय कावले पत्नी विजय कावले, लक्ष्मी पत्नी सरेगो, बाबूराम बाबर पुत्र राम राशिंग, मृगदेव पुत्र संदीप वावर निवासीगण थाना सकेवर जिला बेलगांव कर्नाटक 12 लोग घायल हो गए हैं। मृतकों के पंचायत नामा की कारवाई कर दोनो के शवो को पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया गया है । दोनों वाहनों को थाना परिसर लाकर खड़ा किया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

आंध्र प्रदेश में जिले का नाम बदलने पर हिंसा, मंत्री का घर जलाया, कई घायलपंजाब के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री के OSD प्रदीप कुमार भी हुए गिरफ्तार, 27 मई तक पुलिस रिमांड में विजय सिंगलारिलीज से पहले 1 जून को गृहमंत्री अमित शाह देखेंगे अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज', जानिए किस वजह से रखी जा रहीं स्पेशल स्क्रीनिंगGujrat कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का विवादित बयान, बोले- मंदिर की ईंटों पर कुत्ते करते हैं पेशाबIPL 2022, Qualifier 1 RR vs GT: मिलर के तूफान में उड़ा राजस्थान, गुजरात ने पहले ही सीजन में फाइनल में बनाई जगहRajya Sabha Election 2022: राजस्थान से मुस्लिम-आदिवासी नेता को उतार सकती है कांग्रेस'तुम्हारे कदम से मेरी आँखों में आँसू आ गए', सिंगला के खिलाफ भगवंत मान के एक्शन पर बोले केजरीवालसमलैंगिकता पर बोले CM नीतीश कुमार- 'लड़का-लड़का शादी कर लेंगे तो कोई पैदा कैसे होगा'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.