कोरियर चालक का अपहरण करने के बाद हत्या कर शव फेंका, पुलिस कर रही जांच

कोरियर चालक का अपहरण करने के बाद हत्या कर शव फेंका, पुलिस कर रही जांच

Akanksha Singh | Publish: Sep, 10 2018 11:04:35 AM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

हरियाणा से कोरियर लेकर पटना जा रहे एक ट्रक को बदमाशों ने जसवंतनगर क्षेत्र में लूट लिया।

इटावा. हरियाणा से कोरियर लेकर पटना जा रहे एक ट्रक को बदमाशों ने जसवंतनगर क्षेत्र में लूट लिया। हाईवे पर लूट की इस घटना के बाद कंडक्टर को मरणासन्न अवस्था में फेंक दिया गया। पुलिस ने घायल कंडक्टर को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया है जबकि ड्राईवर की हत्या करके शव को फेंक दिया। ग्रामीणों की खबर पर चालक का शव एक माइनर से बरामद से कर लिया गया है।


चौबिया थाना प्रभारी सतीश यादव ने बताया कि इलाके के पीपल नगला के गांव के पास एक माइनर से पेड़ से फंसा हुआ एक शख्स का शव बरामद किया गया जिसकी पहचान अनिल कुमार बिंद पुत्र भंथारी बिंद कुरनैचा थाना ऊंच जिला भदोई के रूप में हुई है। जिस दिन से अनिल लापता हुआ है उसी दिन के बाद से उसके भाई ससुर और मामा यहां आ चुके थे जिन्होंने शव की पहचान कर ली है। हरियाणा के रेवाड़ी से गुरुवार को एक कंटेनर पटना के लिए निकला था। शुक्रवार को ट्रक का कंडक्टर अमरचंद्र बिंद निवासी कुरनौचा थाना ऊंच जिला भदोई गंभीर हालत में जसवंतनगर क्षेत्र में पाया गया, जिसे सैफई मेडिकल यूनीवर्सिटी में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं चौबिया पुलिस ने चेनल नंबर 23 के पास चौबिया ऊसराहार बार्डर पर सर्विस रोड बनीहरजू के पास से कंटेनर को बरामद कर लिया।


हरियाणा के हलसा सतारपुर के रहने वाले मालिक वीरेंद्र सिंह चौबिया थाने पहुंचे। ट्रक बिहार जाने के लिए निकला था और उसके ड्राईवर अनिल कुमार बिंद कुरनैचा थाना ऊंच भदोई का अब तक कोई पता नहीं था लेकिन आज उसका शव बरामद किया गया। ड्राईवर व कंडक्टर के पास 12 हजार रुपए की नकदी व दो मोबाइल थे, जिन्हें बदमाशों ने लूट लिया है। एसओ चौबिया सतीश यादव का कहना है कि कंडक्टर ने घटना के संबंध में बताया कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे कठफोरी के पास ट्रक सवार कुछ लोगों ने ओवरटेक करते हुए ट्रक को रोका था, जिसके बाद मारपीट करते हुए उसे फेंक दिया गया जबकि ड्राईवर को वे लोग अपने साथ ले गए थे शव मिलने के बाद पुलिस ने अपनी तफतीश गहनता से शुरू कर दी है।

Ad Block is Banned