scriptसमाधान दिवस पर दर्ज हुई 190 शिकायतें, एक का भी नहीं हुआ निस्तारण | Complaint not solved on samadhan divas in Etawah | Patrika News

समाधान दिवस पर दर्ज हुई 190 शिकायतें, एक का भी नहीं हुआ निस्तारण

locationइटावाPublished: Sep 03, 2019 09:05:28 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

समाधान दिवस पर बीहड़ क्षेत्र से 190 शिकायतें दर्ज कराई गई, जिसमें से एक शिकायत का भी मौके पर निस्तारण नहीं हो सका।

समाधान दिवस पर दर्ज हुई 190 शिकायतें, एक का भी नहीं हुआ निस्तारण

समाधान दिवस पर दर्ज हुई 190 शिकायतें, एक का भी नहीं हुआ निस्तारण

इटावा. जिले में प्रथम मंगलावार को सम्पूर्ण समाधान दिवस जिलाधिकारी जेबी सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। इस दौरान बीहड़ क्षेत्र से 190 शिकायतें दर्ज कराई गई, जिसमें से एक शिकायत का भी मौके पर निस्तारण नहीं हो सका। इस मौके पर सर्वाधिक शिकायतें शौचालय व अवैध कब्जे से संबंधित दर्ज कराई गई।

जानें पूरा मामला

संपूर्ण समाधान दिवस के मौके पर बीहड़ क्षेत्र के नगला महानंद निवासी जगदीश सिंह ने शौचालय दिलाने, निर्मला देवी ने आवास, ज्ञानवती देवी विधिपुरा ने नाली सफाई करने, ममता देवी डिंभौली ने आवास, शिवकुमारी बछेड़ी ने विधुत समस्या, समता ढकाताल ने छत गिरने का मुआवजा दिलाने, शिवेंद्र सिंह नबादा खुर्द कला तालाब को अतिक्रमण मुक्क्त करने, अनिल कुमार खरिटी परिवार रजिस्टर की नकल दिलाने, ज्योति देवी पत्नी अजय कुमार सहसों ने घर में गलत नियत से कूदकर छेड़छाड़ करने वाले आरोपी के खिलाफ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा के सामने पेश होकर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की।

वहीं आवारा पशुओं के सम्बंध में पिपरौली गढ़िया के किसानों द्वारा सामूहिक शिकायत दर्ज कराई गई। बिजली कटौती को लेकर भाजपाइयों ने सामूहिक शिकायत दर्ज कराई। इसके अलावा केशव सिंह ने सहसों ग्राम प्रधान सहदेव यादव पर अवैध कब्जा की शिकायत सहित क्षेत्र से 190 फरियादियों ने शिकायत पंजीकृत कराई। जिसमें से एक भी शिकायत का मौके पर निस्तारण नहीं किया जा सका।

ये लोग रहे मौजूद

उक्त समाधान दिवस के मौके पर पुलिस कप्तान संतोष कुमार मिश्र, सीडीओ राजा गणपति आर, सीएमओ डॉक्टर अनिल अग्रवाल, एसडीएम इंद्रजीत सिंह, सीओ वैभव पांडेय, पैरा लीगल बालन्टियर अश्वनी त्रिपाठी सहित जिले के सभी आला अफसर ओर पुलिस विभाग के कर्मचारी मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो