script

गलत रास्ते पर जा रही थी बेटी, इज्जत की खातिर पिता ने ही उसके साथ कर दिया यह, और फिर…

locationइटावाPublished: Jul 03, 2019 09:54:07 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

पिता ने अपनी 17 वर्षीय बेटी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

Daughter murdered by Father in Etawah

गलत रास्ते पर जा रही थी बेटी, इज्जत की खातिर पिता ने ही उसके साथ कर दिया यह, और फिर…

इटावा. इटावा जिले में बुधवार को ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया है। यहां पिता ने अपनी 17 वर्षीय बेटी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पिता को गिरफतार कर लिया है। छानबीन में जुटी पुलिस को घर में 315 बोर का तमंचा मिला है।

जानें क्या पूरा मामला

पुलिस अधीक्षक डा.रामयश सिंह ने बताया कि क्राइम ब्रांच इटावा एवं थाना फ्रेंड्स कालोनी पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र के सैनिक कालोनी यदुवंश नगर में हुई लडकी की हत्या का मात्र 12 घंटे में किया गया। अनावरण करने मे पुलिस कामयाब हो गई। उन्होंने बताया कि 2/3 जुलाई की रात्रि को थाना फ्रेंडस कालोनी पर यूपी 100 के माध्यम से थाना क्षेत्र के सैनिक कालोनी यदुवंश नगर में एक लडकी द्वारा आत्महत्या कर लेने की सूचना दी गई थी। सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच इटावा एवं थाना फ्रेंड्स कालोनी पुलिस द्वारा तत्काल घटना स्थल पर पहुंचकर निरीक्षण कर शव को अग्रिम कार्रवाई हेतु कब्जे में लिया गया तथा प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक नगर इटावा एवं क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में टीमें गठित की गई।

ये भी पढ़ें – सहारनपुर की निर्मित अवैध शराब की 45 पेटी पुलिस ने की बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि गठित टीमों को शिकायत कर्ता सुनील कुमार ने बताया कि वह घटना का चश्मदीद गवाह है और उसके बहनोई उदयवीर जो कि एक रिटायर्ड फौजी है, ने ही गोली मारकर अपनी बेटी की हत्या कर दी है। सुनील की सूचना के आधार पर पुलिस टीमों द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए जगह जगह दबिश दी गई जिसके आधार पर हत्यारोपी पिता उदयवीर सिंह को रेलवे स्टेशन इटावा से गिरफ्तार कर लिया गया।

गलत रास्ते पर जा रही थी बेटी

गिरफ्तार हत्यारोपी से हत्या के बारे में पूछने पर बताया गया कि मृतका उसकी बेटी थी और गलत रास्ते पर जा रही थी इसलिए अपनी इज्जत की खातिर उसने बेटी की हत्या कर दी। पुलिस को गुमराह करने और स्वंय के बचाव के लिए उसने बेटी द्वारा आत्महत्या करने का नाटक रचाया। उन्होंने बताया कि हत्यारोपी गिरफतार पूर्व सैनिक उदयवीर यादव पुत्र श्यामबाबू यादव नि0 ग्राम लोहा थाना सैफई हाल पता सैनिक कालोनी यदुवंश नगर थाना फ्रेड्स कालोनी इटावा के कब्जे से 1 तमंचा 315 बोर , 2 कारतूस खोखा व 2 कारतूस जिंदा बरामद किये गये हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो