खेत में कुछ दूर निर्वस्त्र शव मिलने से मची सनसनी, तालाब के पास मिले कपड़े

खेत में कुछ दूर निर्वस्त्र शव मिलने से मची सनसनी, तालाब के पास मिले कपड़े

Karishma Lalwani | Publish: Jan, 14 2019 07:50:41 PM (IST) | Updated: Jan, 14 2019 08:07:04 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

घटनास्थल से शव के कुछ ही दूरी पर एक छुरा तथा पास में ही एक तालाब मे युवक के कपड़े पड़े मिले

इटावा. जसवंतनगर क्षेत्र के ग्राम खेडा धौलपुर हाईवे से नगला बाके जाने वाले रास्ते के बीच में एक गेहूं के खेत में एक निर्वस्त्र युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटनास्थल से शव के कुछ ही दूरी पर एक छुरा तथा पास में ही एक तालाब मे युवक के कपड़े पड़े मिले। मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक त्रिपाठी ने पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया।

 

police

सेामवार की दोपहर लगभग 12 बजे धौलपुर खेडा के समीप एक भटटे के मुनीम ने पुलिस को सूचना दी कि खेत में एक शव पड़ा है। खबर मिलते ही थाना प्रभारी कर्मबीर सिंह तालान, उपनिरीक्षक महेन्द्र गौतम मए फोर्स के घटनास्थल पर पहुंचे, तो खेडा धौलपुर के रहने वाले के खेत में एक निर्वस्त्र युवक का शव पड़ा मिला। उसका गला कटा हुआ था तथा उसके मुंह पर गडासे से काटे हुये निशान थे। वहीं कपड़े तालाब के पास मिले।

घटनास्थल के पास एक माचिस भी पड़ी मिली। देखने से जिस प्रकार घटनास्थल पर काफी मात्रा में खून पडा था। मौके पर क्षेत्राधिकारी जसवंतनगर एस.एन.वैभव पांडे भी पहुंचे जिन्होने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned