scriptDistrict administration police will clear Confusion on Agneepath etawa | इटावा में अग्निपथ योजना पर जिला प्रशासन और पुलिस दूर करेंगे युवाओ का भ्रम | Patrika News

इटावा में अग्निपथ योजना पर जिला प्रशासन और पुलिस दूर करेंगे युवाओ का भ्रम

अग्निपथ योजना का ऐलान होते हुए देश भर मे मुखर विरोध शुरू हो गया है। इसी कारण पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी इस योजना को लेकर लोगो को समझाने मे जुट गया है।

इटावा

Updated: June 18, 2022 07:13:34 pm

जिलाधिकारी अवनीश राय ने भारतीय सशस्त्र बलों से संबंधित अग्निपथ योजना को लेकर फैली भ्रान्तियों को दूर करने के उद्देश्य से जिलाधिकारी कार्यालय कक्ष में पूर्व सैनिक बन्धु के साथ बैठक की। जिलाधिकारी ने सभी जनपद वासियों से अपील की है कि, अग्निपथ योजना से सम्बन्धित किसी भी अफवाह पर ध्यान न दे और नही किसी भी प्रकार के शोसल मीडिया प्लेटफार्म के माध्यम से प्राप्त अफवाह को आगे बढायें। यदि कोई एैसी सूचना प्राप्त होती है तो उसे प्रशासन के संज्ञान में आवश्य लायें। जनपद में शान्ति व्यवस्था बनाये रखने में प्रशासन का सहयोग करें।
Etawah Admin and SSP During meeting on Agneepath
Etawah Admin and SSP During meeting on Agneepath

जिलाधिकारी ने आम जन से अपेक्षा व्यक्त की है कि राज्य/सार्वजनिक संम्पत्ति को नुकसान न पहुँचाए तथा जनपद में शांति और सौहार्द का माहौल बनाये रखे। जनपद में वृहद स्तर पर शोसल मीडिया प्लेटफार्म पर निगरानी की जा रही है।
जिलाधिकारी ने युवाओं का आवाहन करते हुए कहा कि आने वाली परीक्षाएं आपके भविष्य को और अधिक सुद्रण व सक्षम बनाने में सहायक होगी। इसके माध्यम से आप देश के विकास को गति देते हुए सुद्रण बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।
Administration Meeting on Agneepath in Etawah
जिलाधिकारी ने सभी उप जिलाधिकारियों एवं क्षेत्राधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि वह अपने- अपने क्षेत्र नागरिकों को व खासकर युवाओं को योजना के बारे में बताये और उनकी जिज्ञासा को शान्त करें और उनके मन में योजना के बारे में जो भी भ्रम है उनका निराकरण करें। साथ ही साथ जिलाधिकारी ने बैठक में उपस्थित जनपद के सम्मानित पूर्व सैनिक बन्धुओं से अपील की कि वह भी अधिक से अधिक लोगों से वार्ता कर योजना के बारे में बताये और उनकी जिज्ञासा को शान्त करें और उनके मन में योजना के बारे में जो भी भ्रम है उनका निराकरण करें। क्योकि वह सेना से जुडे रहे है इसलिय उनकी बात लोग अधिक ध्यान से सुनेगें। जिलाधिकारी ने यह भी निर्देश दिया कि प्रशासन व पुलिस का एक संयुक्त ग्रुप बनाया जाये, जिसमें सम्बन्धितों के अतिरिक्त सैनिक बन्धुओं को भी जोडा जाये ताकि सूचनाओं का आदान प्रदान किया जा सके और किसी भी अप्रिय स्थिति का तत्काल रोका जा सके।
Police Meeting in Administration Etawah
एसएसपी जय प्रकाश सिंह, अपर जिलाधिकारी जय प्रकाश, अपर पुलिस अधीक्षक नगर कपिल देव सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह, अतिरिक्त उप जिला मजिस्टेªट देवेन्द्र कुमार पाण्डेय सहित जनपद के सम्मानित पूर्व सैनिक बन्धु आदि उपस्थित रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.