scriptशराब पीकर कार चला रहे युवक ने 8 को कुचला, लोगों ने जमकर कर दी पिटाई | drunk driver runs over eight people his car | Patrika News

शराब पीकर कार चला रहे युवक ने 8 को कुचला, लोगों ने जमकर कर दी पिटाई

locationइटावाPublished: Jan 20, 2019 07:32:03 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि कार चालक शराब के नशे में धुत था, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ…

drunk driver

शराब पीकर कार चला रहे युवक ने 8 को कुचला, लोगों ने जमकर कर दी पिटाई

इटावा. जिले के फ्रैंड्स कॉलोनी इलाके के दतावली के पास एक बेकाबू कार ने 8 लोगों को कुचल दिया। सभी घायलों को मुख्यालय के डॉक्टर भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।
जिस बेकाबू कार ने हादसे को अंजाम दिया, इलाकाई लोगों ने उसके चालक व एक अन्य की जमकर पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने हादसे को अंजाम देने वाली गाड़ी और दोनों शख्स को पकड़ लिया है। लोगों की पिटाई से घायल चालक और एक अन्य को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि बेकाबू टोयटा इटिओस कार ने करीब 5 बजे के आसपास दतावली गांव के पास मोटर साइकिल सवार लोगों को कुचल दिया। उन्होंने बताया कि कार चालक शराब के नशे में धुत था, जिसकी वजह से यह घटना घटित हुई।
हादसे में यह हुए घायल
हादसे में राजू पुत्र रियासत निवासी समथर थाना ऊसराहार, मनोज पुत्र ज्ञान स्वरूप सुजातनगर बकेवर, नरोत्तम पुत्र कुबेर सिंह बरहन आगरा, फूफ साहय पुत्र शिव शंकर कनेरा फ्रेंड्स कॉलोनी इटावा, सिद्धान्त पुत्र संजीव कुमार व्यासनगर, भावना पत्नी सिद्धान्त व्यासनागर,सोनू पुत्र रमेश कोतवाली,विक्रम पुत्र रामवतार विद्याविहार कालोनी बकेवर हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो