scriptबेटी की बीमारी के नाम पर खिलाया प्रसाद, लड्डू खाकर 18 लोग हुए बेहोश | eighteen people fainted after eating laddu | Patrika News

बेटी की बीमारी के नाम पर खिलाया प्रसाद, लड्डू खाकर 18 लोग हुए बेहोश

locationइटावाPublished: Sep 23, 2019 02:09:02 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

– बेटी की बीमारी के नाम पर चढ़ाए प्रसाद
– प्रसाद के लड्डू खाने पर एक ही परिवार के 18 लोग हुए बेहोश

बेटी की बीमारी के नाम पर खिलाया प्रसाद, लड्डू खाकर 18 लोग हुए बेहोश

बेटी की बीमारी के नाम पर खिलाया प्रसाद, लड्डू खाकर 18 लोग हुए बेहोश

इटावा. बेटी की बीमारी ठीक होने के नाम पर लड्डू बांटकर इटावा में बदमाशों ने एक ही परिवार के 18 लोगों को बेहोश कर दिया। बदमाशों ने मध्य प्रदेश और उत्तर प्रेदश की सीमा पर बसे भोया गांव में तीन परिवारों के 18 लोग बेहोश हो गए। उनकी बेहोशी का फायदा उठाकर बदमाशों ने उनके घर से जेवर-नकदी समेत 10 लाख रुपये का सामान लूट लिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस को मध्यप्रदेश के भिंड में पंजीकृत एक बाइक मिली। बाइक नंबर के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी। इधर, ग्रामीणों की सूचना पर स्वास्थ्य विभाग (Health Department) की टीम ने सभी पीड़ितों को जिला अस्पताल पहुंचाया।
बेटी की बीमारी के नाम पर बांटे लड्डू

पीड़ितों के मुताबिक, देर शाम बाइक सवार दो लोग गांव स्थित शिव मंदिर आए। उसमें से एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के ठीक होने का दावा कर मंदिर में प्रसाद चढ़ाने के लिए गांव में बांटे। व्यक्ति का कहना था कि उसकी बेटी को कैंसर था और अब वह पूर्ण रूप से स्वस्थ है। उन्होंने लड्डू बांटे। लड्डू एक कार्टून में रखे थे।
पुलिस ने शुरू की जांच

लड्डू खाने के बाद एक-एक कर लोग बेहोश हो गए। बदमाशों ने इस बात का फायदा उठाकर पीड़ित परिवार में चोरी की। सुख सिंह चौहान, उनके छोटे भाई रमेश और विजय बहादुर सिंह यादव के घर से सोने-चांदी के जेवर-नकदी सहित करीब 10 लाख का माल समेट ले गए। सहसों थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र शर्मा के मुताबिक पुलिस को घटनास्थल के पास से वैभव जैन के नाम से पंजीकृत पल्सर बाइक मिली है। बाइक को पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो