इटावा में गाय बचाने के चक्कर हुई दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के जसवंतनगर इलाके मे राधिका होटल के पास गाय को बचाने के चक्कर मे स्कार्पियो बेकाबू होकर खड्ड मे जा गिरी।

By: Mahendra Pratap

Updated: 28 Jun 2020, 05:29 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के जसवंतनगर इलाके मे राधिका होटल के पास गाय को बचाने के चक्कर मे स्कार्पियो बेकाबू होकर खड्ड मे जा गिरी, जिसमें सवार दो बालू कारोबारियो की दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक नगर डा.रामयश सिंह ने आज यहां बताया कि यह दर्दनाक हादसा आज सुबह आठ बजे के आसपास उस समय हुआ जब फिरोजाबाद से उरई, जालौन के लिए दो बालू कारोबारी स्कार्पियो से जा रहे थे कि अचानक राधिका होटल के पास आयी एक गाय को बचाने के चक्कर मे स्कार्पियो पलट कर खड्ड मे जा गिरी। हादसे में सुनील कुमार (29 वर्ष) पुत्र प्रकाश यादव निवासी ग्राम अखई थाना नारकी जिला फिरोजाबाद और अरनेश कुमार (30 वर्ष) पुत्र प्रेमपाल सिंह निवासी ग्राम गहेरी ब्लाक ऐका तहसील जसराना जिला फिरोजाबाद की मौत हुई है।

घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना से गुस्साए लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगाया। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। लगभग एक घंटे बाद जाम खोला जा सका। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे में स्कार्पियो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned