scriptकुख्यात लुटेरा टाइगर पुलिस मुठभेड़ में घायल, साथियों सहित गिरफ्तार | Etawah Dangerous robber Tiger police encounter Injured Arrested prize | Patrika News

कुख्यात लुटेरा टाइगर पुलिस मुठभेड़ में घायल, साथियों सहित गिरफ्तार

locationइटावाPublished: Aug 24, 2021 08:18:45 am

– इटावा एसएसपी डा. बृजेश कुमार सिंह ने पुलिस की हौसलाअफजाई के लिए 25000 का पुरस्कार देने का किया ऐलान

कुख्यात लुटेरा टाइगर पुलिस मुठभेड़ में घायल, साथियों सहित गिरफ्तार

कुख्यात लुटेरा टाइगर पुलिस मुठभेड़ में घायल, साथियों सहित गिरफ्तार

दिनेश शाक्य

इटावा. इटावा जिले में इकदिल ओर क्राइम ब्रांच की संयुक्त मुठभेड़ में अंतरजनपदीय लुटेरे गैंग के सरगना सरगना समेत 4 लुटेरों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. बृजेश कुमार सिंह ने पुलिस की हौसला अफजाई के लिए 25000 का पुरस्कार देने का ऐलान किया है।
रोकने पर पुलिस पर हमला :- इटावा के एसपी सिटी प्रशांत कुमार प्रसाद में मुठभेड़ स्थल पर आज बताया कि क्राइम ब्रांच और इकदिल पुलिस संयुक्त रूप से इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्वालियर बाईपास पर संदिग्ध वाहनों ओर लोगों की चेकिंग करने में जुटी हुई थी। इसी बीच पुलिस को इस बात की जानकारी मिली कि अंतरजनपदीय लुटेरे गैंग का सरगना अभिषेक उर्फ टाइगर अपने गैंग के चार अन्य साथियों के साथ इसी रास्ते से गुजरने वाला है। जिसके आधार पर पुलिस ने घेराबंदी की। मुखबिर की बताई सूचना के आधार पर जो 4 शख्स मोटरसाइकिल से गुजर रहे थे उनको रोकने की कोशिश की गई लेकिन रुकने के बजाय ने पुलिस टीम फायरिंग शुरू कर दी। जिसके जबाब में क्राइम ब्रांच और इकदिल पुलिस की टीम ने भी आत्मरक्षार्थ गोलियां चलाई। परिणाम स्वरूप अंतरजनपदीय गैंग का सरगना अभिषेक उर्फ टाइगर पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। इसके 3 साथी मौका ए वारदात का फायदा उठाकर भाग गए लेकिन पुलिस टीम ने 1 किलोमीटर दूर जाकर के तीन अन्य बदमाशों को मानिकपुर पुलिस चौकी के पास गिरफ्तार कर लिया।
टाइगर पुलिस की 2 गोलियों से घायल :- चारों लुटेरों से विभिन्न स्तर पर गहनता से पुलिस के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। पुलिस की इस मुठभेड़ में सरगना अभिषेक उर्फ टाइगर को पुलिस की 2 गोलियां लगी है जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है । गोली लगने से घायल हुआ टाइगर पछायगाव का रहने वाला है। घायल बदमाश को इलाज के लिए मुख्यालय के डा. भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस ने इन चारों लुटेरों के कब्जे से लूटी गई चार मोटरसाइकिले, 3 अवैध असलाह के अलावा एक चाकू को बरामद किया गया है।
मोटरसाइकिल लूट की वारदात :- पुलिस रिकार्ड बताता है कि यह चारों लुटेरे बहुत ही शातिर अपराधी है इन चारों के जरिए बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हाल के दिनों में एक मोटरसाइकिल लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है इसी सिलसिले में इन चारों की सरगर्मी से तलाश की जा रही थी।
25000 का पुरस्कार :- क्राइम ब्रांच और इकदिल पुलिस को इस मुठभेड़ में 4 अंतरजनपदीय लुटेरों की गिरफ्तारी पर इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. बृजेश कुमार सिंह ने पुलिस की हौसला अफजाई के लिए 25000 का पुरस्कार देने का ऐलान किया है।
शातिर लुटेरे :- एसपी

एसपी सिटी ने बताया कि, यह 4 लुटेरे बहुत ही शातिर लुटेरे हैं। पुलिस की विभिन्न टीमें इस गैंग की ओर से की गई वारदातों के बारे में जानकारी संकलित करने में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो