script

इटावा में तैनात कई डिप्टी कलेक्टरों का हुआ ट्रांसफर

locationइटावाPublished: Sep 13, 2019 11:02:30 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

उत्तर प्रदेश के इटावा में जिलाधिकारी जे.बी.सिंह ने जनहित एवं प्रशासनिक कार्यों को बेहतरी से करने के इरादे से कई डिप्टी कलेक्टरों की अदला बदली की है।

Etawah news

Etawah news

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा में जिलाधिकारी जे.बी.सिंह ने जनहित एवं प्रशासनिक कार्यों को बेहतरी से करने के इरादे से कई डिप्टी कलेक्टरों की अदला बदली की है। एक सरकारी प्रवक्ता ने शुक्रवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि चकरनगर में तैनात आईएएस अफसर इंद्रजीत सिंह को भरथना तहसील का उप जिलाधिकारी पोस्ट किया है। भरथना में तैनात नंद प्रकाश मौर्य को ताखा तहसील में उप जिलाधिकारी बनाया गया है जबकि जसवंतनगर में तैनात उप जिलाधिकारी सत्य प्रकाश मिश्रा को चकरनगर में उपजिलाधिकारी के तौर पर तैनात किया गया है।
ये भी पढ़ें- यूपी उपचुनाव के लिए कांग्रेस के 10 प्रत्याशी किए घोषित, कानपुर, अम्बेडकर नगर की सीटों पर यह होंगे उम्मीदवार

इटावा हेड क्वार्टर पर तैनात डिप्टी कलेक्टर नम्रता सिंह को जसवंतनगर में पोस्ट किया गया है जबकि ताखा में तैनात उप जिलाधिकारी सत्य प्रकाश को अतिरिक्त मजिस्ट्रेट के तौर पर तैनाती दी गई है । इसके अतिरिक्त अतिरिक्त मजिस्ट्रेट नन्हेलाल को कलेक्ट्रेट से सबंद्व रखा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो