इटावा में चलती कार में आग, तीन लोग बाल बाल बचे

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में आगरा हाइवे पर एक कार में आग लगने से 3 लोग बाल बाल बच गए है। आग लगने का वाक्या होते ही कार सवार सभी लोग होशियारी से उतरकर के भाग खड़े हुए। इसी से सभी की जान बच गई।

By: Mahendra Pratap

Published: 08 Oct 2020, 06:16 PM IST

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में आगरा हाइवे पर एक कार में आग लगने से 3 लोग बाल बाल बच गए है। आग लगने का वाक्या होते ही कार सवार सभी लोग होशियारी से उतरकर के भाग खड़े हुए। इसी से सभी की जान बच गई।

इटावा के मुख्य अग्निशमन अधिकारी तबारक हुसैन ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि आज दोपहर आग लगने की यह घटना घटित हुई, जब कार आगरा की ओर जा रही थी। आग लगने की घटना के बाद दमकल कर्मियों मौके पर पहुंचे और आग को काबू में किया लेकिन इस आग लगने के बाद आगरा कानपुर हाईवे पर अफरा-तफरी फैल गया। बड़ी तादात में वाहनों का आना जाना चल रहा था और इसी वजह से एकतरफा के वाहनों के संचालन को रोक दिया गया। जो कार आग लग कर के स्वाहा हुई है।

उसके मालिक कमल मिश्रा ने बताया कि वह कठफोरी से इटावा वापस लौट रहे थे एकाएक दोपहर 2 बजकर 35 मिनट के आसपास कार में सराय भूपत के पास आग लग गई। आग लगने की सूचना दमकल और पुलिस विभाग को देने के बाद करीब 40 मिनट बाद दोनों विभाग के लोग मौके पर पहुंचे। जिस कार में आग लगी है वह फोर्ड फिगो है। उन्होंने बताया कि उनकी औरैया में महेंद्रा ट्रैक्टर की एजेंसी है जिसके सिलसिले में उनका आना-जाना अनियंत्रित लगा रहता है आगजनी के वक्त उनके साथ कार में आशीष यादव और शगुन पाल भी थे ।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned