scriptEtawah news खुलासा: गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए नर्सिंग छात्र ने पीजीआई के डॉक्टर की टाटा हैरियर कार चुरा ली | Etawah news exposed: Nursing student steals PGI doctor Tata Harrier ca | Patrika News

Etawah news खुलासा: गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए नर्सिंग छात्र ने पीजीआई के डॉक्टर की टाटा हैरियर कार चुरा ली

locationइटावाPublished: May 28, 2023 12:56:07 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

इटावा में गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए एक युवक ने सैफई आयुर्विज्ञान संस्थान के वरिष्ठ डॉक्टर की लग्जरी कार को ही चुरा लिया। सीसीटीवी फुटेज में चोरी की घटना सामने आने के बाद 24 घंटे के अंदर पुलिस ने कार को बरामद कर लिया। एसएसपी ने घटना का खुलासा किया।

Etawah news खुलासा: गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए नर्सिंग छात्र ने पीजीआई के डॉक्टर की टाटा हैरियर कार चुरा ली

Etawah news खुलासा: गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए नर्सिंग छात्र ने पीजीआई के डॉक्टर की टाटा हैरियर कार चुरा ली

उत्तर प्रदेश के इटावा में गर्लफ्रेंड ने महंगी कार में घूमने की जिद्द की। नर्सिंग कोर्स कर रहा युवक ने आयुर्विज्ञान संस्थान सैफई इटावा के डॉक्टर की लग्जरी टाटा हैरियर कार को ही चुरा लिया। जानकारी होने पर डॉक्टर ने थाना में मुकदमा दर्ज कराया। एसएसपी इटावा ने बताया कि 24 घंटे के अंदर कार को बरामद कर लिया गया है। आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

चोरी की घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी इटावा संजय कुमार ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय के ऑर्थोपेडिक डिपार्टमेंट के सीनियर डॉक्टर अतुल कुमार ने पीजीआई पुलिस चौकी में जानकारी दी कि उनकी कार प्रशासनिक भवन के सामने बने पार्किंग स्थल से चोरी कर ली गई है। घटना 24 मई शाम 6:30 बजे की है। डॉ अतुल कुमार से की सूचना पर स्थानीय पीजीआई पुलिस चौकी सक्रिय हुई।

सीसीटीवी फुटेज में नजर आया युवक

सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर घटना का खुलासा हुआ। एक युवक कार ले जाता हुआ नजर आया। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार युवक ने पहले कार की चाबी चोरी की। उसके बाद कार ले गया। सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद कार की बरामदगी के लिए दो टीमें लगाई गई। एसएसपी ने बताया कि सैफई थाना क्षेत्र के बीएसएनएल चौराहे के पास से कार चुराने वाला युवक सिद्धार्थ प्रतीक पुत्र मनीष कुमार निवासी तुलसी नगर थाना फ्रेंड्स कॉलोनी इटावा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें:

सिद्धार्थ प्रतीक ने बताया

पूछताछ के दौरान सिद्धार्थ प्रतीक ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड को महंगी कार में घूमने का शौक था। वह कई बार जिद कर चुकी। जिसे कार में घुमाने के लिए ही उसने कार चोरी की। पुलिस की नाकेबंदी देख सिद्धार्थ ने उझानी गांव के पास गाड़ी का नंबर प्लेट उखाड़ कर फेंक दिया। सिद्धार्थ की मंशा थी कि वह कबाड़ी के यहां कार को बेच देगा। लेकिन उसकी मंशा धरी की धरी रह गई। एसएसपी ने 24 घंटे के अंदर कार बरामद करने वाली टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की।

ट्रेंडिंग वीडियो