scriptइटावा पुलिस ने मुठभेड़ में पांच बदमाश किये गिरफ्तार, दो गोली लगने से हुए घायल | Etawah police arrests five criminals | Patrika News

इटावा पुलिस ने मुठभेड़ में पांच बदमाश किये गिरफ्तार, दो गोली लगने से हुए घायल

locationइटावाPublished: Feb 08, 2020 10:54:11 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के जसवंतनगर थाना क्षेत्र के कचैरा बाईपास पर शनिवार की तड़के सुबह क्राइम ब्रांच व थाना पुलिस टीम ने मुठभेड़ कर पांच बदमाशों को धर दबोचा।

Etawah crime

Etawah crime

इटावा. उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के जसवंतनगर थाना क्षेत्र के कचैरा बाईपास पर शनिवार की तड़के सुबह क्राइम ब्रांच व थाना पुलिस टीम ने मुठभेड़ कर पांच बदमाशों को धर दबोचा। जिसमें दो बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हुए हैं। इटावा के एसएसपी आकाश तोमर ने आज यहाॅ बताया कि जसवंतनगर पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी, तभी वहां से एक संदिग्ध गाड़ी निकली। जब पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने अचानक पुलिस टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। तभी मौके पर क्राइम ब्रांच भी पहुंच गई।
पुलिस व क्राइम ब्रांच ने जब उस संदिग्ध गाड़ी का पीछा किया तो गाड़ी सवार बदमाश फायरिंग करने लगे। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग की जिसमें 2 बदमाश गोली लगने से घायल हो गए जबकि तीन अन्य बदमाशों को पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पकडे गए बदमाश लुटेरे हैं, जिन्होंने दो दिन पूर्व इटावा जसवन्तनगर के बीच सब्जी व्यापारी व लोडर चालक के साथ मारपीट करते हुए असलाहों की नोक पर मिर्ची से भरा लोडर लूटा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो