scriptइटावा पुलिस ने किया 20 लाख गांजा बरामद, दो तस्कर किये गये गिरफ्तार | etawah police caught robbers in etawah | Patrika News

इटावा पुलिस ने किया 20 लाख गांजा बरामद, दो तस्कर किये गये गिरफ्तार

locationइटावाPublished: Nov 20, 2019 07:22:35 am

जिले के फ्रैंडस कालौनी पुलिस ने मादक पदार्थ के दो तस्कर को गिरफतार कर उसके कब्जे से 60 किलो गांजा बरामद किया गया ।

इटावा पुलिस ने किया 20 लाख गांजा बरामद, दो तस्कर किये गये गिरफ्तार

इटावा पुलिस ने किया 20 लाख गांजा बरामद, दो तस्कर किये गये गिरफ्तार

इटावा. जिले के फ्रैंडस कालौनी पुलिस ने मादक पदार्थ के दो तस्कर को गिरफतार कर उसके कब्जे से 60 किलो गांजा बरामद किया गया । बरामद किये गये गांजे का मूल्य 20 लाख है। इटावा के पुलिस अधीक्षक नगर डा.रामयश सिंह ने आज यहाॅ बताया कि भर्थना चैराहे के पास वाहन चैकिंग के दौरान एक बुलेरा से 60 किलो गांजा बरामद किया गया है । दो तस्करो को गिरफतार किया गया है जब कि एक अन्य मौके से फरार हो गया है।


उन्होने बताया कि क्षेत्राधिकारी नगर चंद्रपाल सिंह के नेतृत्व इंस्पेक्टर फ्रेंड्स कालोनी अतुल कुमार लखेरा और स्वाट टीम प्रभारी सतेंद्र यादव अपनी टीम के साथ भरथना रोड पर ओवरब्रिज के नीचे चेकिंग कर रहे थे तभी इकदिल की तरफ से तेजरफतार बुलेरो कार आती दिखाई दी जिसे पुलिस टीम द्वारा रोकने की कोशिश की गई । कार रुकते ही एक व्यक्ति कार से उतर कर भाग गया लेकिन कार सवार दो व्यक्ति सुरेन्द्र सिंह निवासी जसवंतनगर और सुनील सिंह निवासी जसवंतनगर को पुलिस टीम द्वारा पकड लिया गया। गाडी की तलासी के दौरान गाडी से 60 किलो गांजा बरामद कर लिया गया। साथ ही गिरफ्तार तस्करों के पास से 22940 रुपये भी बरामद किए गए। तस्करों से बरामद गांजा की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 20 लाख रुपये है।


तस्करों ने बताया कि सराय भूपत फाटक के पास पुराजी ढाबा नाम के होटल है वही पर माल सप्लाई करने जा रहे थे। पुलिस द्वारा अभियुक्तों के पास से बरामद गांजा के आधार पर तस्करों के खिलाफ धारा 731ध्19 और 8ध्20 एन डी पी एस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। और भागे हुए तस्कर की गिरफतारी के लिये टीम गठित कर दबिश दी जा रही है। तस्करों के पास से बरामद बुलेरो कार को जब्त कर लिया गया है। एसएसपी द्वारा तस्करों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को 15 हजार रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की गई ।

ट्रेंडिंग वीडियो