scriptUP Panchayat Chunav में गड़बड़ की तो खैर नहीं, चंबल घाटी में पुलिस की पुख्ता तैयारी | Etawah Police mockdril for up Panchayat Chunav | Patrika News

UP Panchayat Chunav में गड़बड़ की तो खैर नहीं, चंबल घाटी में पुलिस की पुख्ता तैयारी

locationइटावाPublished: Apr 18, 2021 01:34:57 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

UP Panchayat Chunav के लिए सेना स्टाइल में पुलिस का मॉकड्रिल

photo_2021-04-18_13-20-20.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
इटावा. UP Panchayat Chunav. चौंकिये नहीं! ये यूपी पुलिस के ही जवान हैं जो सेना की तरह प्रदर्शन कर रहे हैं। यूपी पंचायत चुनाव को लेकर इटावा की चंबल घाटी में पुलिस हाई अलर्ट मोड पर है। भले ही आज यहां डाकुओं का खात्मा हो चुका है, लेकिन फिर भी पुलिस मुस्तैद है। सेना स्टाइल में अलर्ट पुलिस गांवों में घूम रही है। अलग-अलग जगहों पर मॉकड्रिल कर रही है। इसका मकसद उपद्रवी तत्वों को स्पष्ट मैसेज पहुंचाना है, कि अगर किसी भी प्रकार की गड़बड़ी की तो पुलिस बख्शने वाली नहीं है।
खुद चकरनगर के पुलिस उपाधीक्षक दरवेश कुमार इसमें भाग लेकर सिपाहियों में जोश भर रहे हैं। इसी कड़ी मे सीओ ने एक स्कूल परिसर के बाहर अपने हाथों में ए के 47 लेकर पुलिस वर्दी मे ही जमीन पर लेट पर छोटा से प्रदर्शन करके साथी पुलिसजनों में जोश भर दिया। इसके अलावा स्कूल भवन पर चढ़ने के लिए किसी अन्य सहारे के बजाय खुद सीओ दरवेश कुमार सिंह ने दीवार के सहारे खडे हुए और दीवार पर चढ़ने वाले दर्जनों पुलिस जवानों को अपने पैरों पर पैर रख कर चढ़ने का माध्यम बना कर सभी को उत्साहित कर दिया। गौरतलब है कि यूपी पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में इटावा जनपद में 19 अप्रैल को मतदान है। पुलिस इसी की तैयारियों में लगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो