script

पुलिस ने 40 लाख की शराब बरामद कर एक तस्कर को किया गिरफ्तार

locationइटावाPublished: Aug 24, 2019 09:59:15 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

इटावा जिले की सिविल लाइन पुलिस ने 40 लाख की अवैध शराब बरामद कर 1 शराब तस्कर को गिरफ्तार करने का दावा किया है।

Etawah police

Etawah police

इटावा. इटावा जिले की सिविल लाइन पुलिस ने 40 लाख की अवैध शराब बरामद कर 1 शराब तस्कर को गिरफ्तार करने का दावा किया है। इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने यहॉ एक पत्रकार वार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि जनपद में अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु लगातार चलाए जा रहे अभियान के क्रम में थाना सिविल लाइन पुलिस द्वारा आईटीआई चौराहे पर सघन चेकिंग की जा रही थी।
इसी दौरान पुलिस टीम को सूचना मिली कि आगरा की ओर से एक कंटेनर यूपी 16 सीट 8468 इटावा की ओर आ रहा है जिसमें अवैध शराब लाई जा रही है। इसी सूचना के आधार पर पुलिस उपाधीक्षक क्राइम एस एन वैभव पांडे के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच इटावा सिविल लाइन पुलिस द्वारा सराय भूपत की ओर से सराय दयानत की ओर जाने वाले रोड पर संत विवेकानंद स्कूल के पास से चैकिंग के दौरान पुलिस टीम द्वारा एक संदिग्ध को पकड़ा गया, जिसे रोककर चेक किया गया तो कंटेनर से अवैध शराब बरामद हुई।
उन्होने बताया कि कंटेनर से 475 पेटी बरामद हुई। जिसकी अनुमानित कीमत 40 लाख आंकी गई है पुलिस द्वारा चालक से शराब के संबंध में लाइसेंस मांगने पर चालक लाइसेंस दिखाने में असमर्थ रहा तथा चालक द्वारा बताया गया कि कंटेनर में शराब हरियाणा से लेकर लखनऊ की ओर बेचने के लिए जा रहा था ।
इस बाबत सिविल लाइन थाने में आबकारी अधिनियम के अलावा 420,467,468,471 धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है । गिरफ्तार किए गए शराब तस्कर का नाम अनमोल पुत्र सतपाल चौधरी निवासी करौली थाना रोहतक सदर जिला रोहतक हरियाणा है। 40 लाख की अवैध शराब बरामद करने वाली पुलिस टीम को इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने 15 लाख का इनाम देने की घोषणा की है।

ट्रेंडिंग वीडियो