scriptगोरक्षा के नाम पर अल्पसंख्यक समाज का उत्पीड़न कर रही योगी सरकार : शाहनवाज आलम | Etawah Shahnawaz Alam Cow protection Minority society Harassment Yogi | Patrika News

गोरक्षा के नाम पर अल्पसंख्यक समाज का उत्पीड़न कर रही योगी सरकार : शाहनवाज आलम

locationइटावाPublished: Sep 14, 2020 04:17:23 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

योगी सरकार सच बोलने वालों का मुंह बंद कराने मे जुटी

गोरक्षा के नाम पर अल्पसंख्यक समाज का उत्पीड़न कर रही योगी सरकार : शाहनवाज आलम

गोरक्षा के नाम पर अल्पसंख्यक समाज का उत्पीड़न कर रही योगी सरकार : शाहनवाज आलम

इटावा. उत्तर प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक सेल के चेयरमैन शाहनवाज आलम ने यहां कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत खराब है। जंगलराज कायम है। भाजपा सरकार सच और जनहित की बात कहने वालों को मुकदमे लगाकर जेल भेज रही है।
इटावा के एक दिनी दौरे पर आये शाहनवाज आलम ने यहां पत्रकार वार्ता में कहा कि सरकार गोरक्षा के नाम पर अल्पसंख्यक समाज का उत्पीड़न कर रही है। अब ब्राह्मण समाज भी निशाने पर है। कांग्रेस अब इन मामलों को लेकर चुप नहीं बैठेगी। सरकार के खिलाफ जागरुकता अभियान चलाकर जन आंदोलन खड़ा किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और हमें सरकार ने सिर्फ इसलिये जेल भेज दिया क्योंकि हम लोगों ने जनता की ज्वलंत समस्याएं उठाईं। सरकार अपराधियों को बढ़ावा दे रही है और जो लोग कोरोना में हुए भ्रष्टाचार को उजागर कर रहे हैं उन्हें सरकार जेल भेज रही है। यूपी सरकार कोरोना से लड़ने में कोई दिलचस्पी नहीं ले रही है। इसीलिए यूपी की जनता कोरोना से भयभीत है। जनता को सरकार पर विश्वास नहीं है। सरकार में सबसे ज्यादा उत्पीड़न ब्राह्मणों का हो रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार गोरक्षा भी कर पाने में असफल साबित हो रही है। जब गोकशी बंद है तो मांस निर्यात के क्षेत्र में उत्तर प्रदेश नंबर वन क्यों है। इस सरकार ने बुनकरों का भी बुरा हाल कर रखा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो