scriptचुनाव में जनता भाजपा को करारा जबाब देगी : शिवपाल यादव | Etawah Shivpal Yadav UP Assembly election 2022 public BJP give Answer | Patrika News

चुनाव में जनता भाजपा को करारा जबाब देगी : शिवपाल यादव

locationइटावाPublished: Sep 20, 2020 10:10:07 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

कोरोना काल मे योगी सरकार के अफसर जनता को लूटने में जुटे

चुनाव में जनता भाजपा को करारा जबाब देगी : शिवपाल यादव

चुनाव में जनता भाजपा को करारा जबाब देगी : शिवपाल यादव

इटावा. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने योगी सरकार ने अफसरों पर आरोप लगाते हुए कहा कि कोरोना की आड़ में योगी सरकार के अधिकारी जनता को लूटने में लगे हुए है। विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर शिवपाल ने कहाकि, चुनाव में जनता भाजपा को करारा जबाब देगी।
सीएम योगी को दिखाया आइना :- शिवपाल यादव अपनी पार्टी की साइकिल संदेश यात्रा लेकर इटावा आये बेरोजगार युवाओं का उत्साहवर्धन करने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। इस अवसर पर शिवपाल यादव ने केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। शिवपाल यादव ने प्रदेश में बेरोजगार युवाओं और कोरोना महामारी में स्वास्थ्य विभाग में जमकर चल रही अवैध वसूली और कमीशनखोरी को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ को आइना दिखाया।
सरकार के सभी दावे फेल:- शिवपाल ने कहाकि, वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की आड़ में सरकारी अस्पताल और निजी अस्पतालों में जमकर कमीशनखोरी और रिश्वतखोरी हो रही है। देश मे भाजपा की सरकार आने के बाद से अभी तक पहले नोटबन्दी फिर जीएसटी और अब बेरोजगारी से जनता परेशान हो गयी है। और अब कोरोना वायरस से लोग परेशान है सरकार के सभी दावे फेल हो चुके है। कोरोना को लेकर सरकार की पोल सबके सामने खुलकर आ चुकी है।
दिल्ली होंगे रवाना:- उन्होंने बताया कि बेरोजगार युवा बड़ी संख्या में प्रसपा की साइकिल सन्देश यात्रा में हिस्सा ले रहे है और सरकार के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करवा रहे है। यह साइकिल यात्रा लखनऊ से इटावा तक आ चुकी है जिसे रविवार को हरी झंडी दिखाकर दिल्ली के लिए रवाना किया जाएगा।
भाजपा को करारा जबाब देगी जनता:- वर्ष 2022 में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर शिवपाल यादव ने कहा कि वह चाहते है कि समाजवादी, लोहियावादी, गांधीवादी और अम्बेडकरवादी विचारधारा के लोग एक साथ मिलकर भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ें और जनता भी भाजपा को करारा जबाब देगी।

ट्रेंडिंग वीडियो