script

एसओ का कहर, पीड़ितों ने सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव से किया दर्द बयां

locationइटावाPublished: Nov 28, 2017 09:08:19 am

पीड़ित लोगों नें अपना दर्द सपा के विधायक शिवपाल सिंह यादव से बयां किया।

shivpal yadav

इटावा. उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार आने के बाद सरकार ने बड़े-बड़े वादे किए, लेकिन सरकार द्वारा किए गए वादे पूरी तरह से हवा-हवाई हो गए। जिले में एक ऐसी घटना सामने आई है जहां पर पीड़ित लोगों नें अपना दर्द सपा के विधायक शिवपाल सिंह यादव से बयां किया।

यह भी पढें – बजरंग दल के नेता की चापड़ के जरिए मर्डर, मजार के पास शव फेंक कर आरोपी फरार


आपको बताते चलें कि जसवंतनगर के विधायक शिवपाल सिंह यादव थाना ऊसराहार के वेदपुरा गांव में आए थे। रात्रि में एक किसान के घर बिजली के शार्टसर्किट की वजह से आग लग गई थी। पीड़ित लोगों को जब विधायक शिवपाल सिंह यादव की आने की भनक लगी तो वह दौड़े चले आए और आपबीती उनको सुनाने लगे। वहीं पीड़ित ने अपने जख्म शिवपाल यादव कोे दिखाये। उसने बताया कि मेरा खेत नहीं रुपने दिया। मेरा पानी और ट्रैक्टर भी नहीं निकलने दिया। उसने बताया कि हमारे सगे चाचा श्रीकृष्ण दौलतपुरा के प्रधान हैं। उन्होनें मारा और एसओ देव सिंह रावत ने मुझे मारा। प्रधान श्रीकृष्ण से छः हजार रूपए लेकर मुझे मारा। वहीं पर और ग्रामीणों ने भी एसओ देव प्रकाश रावत पर आरोप लगाया कि वह पैसे लेकर रिपोर्ट दर्ज करता है। मामले में जसवंत नगर के विधायक शिवपाल सिंह यादव ने बयान दिया कि वे एसएसपी से मिलेंगे।

यह भी पढें – यहां 500 रुपए है एक वोट की कीमत, लग रही है बोली, वोटरों को लालच देने में जुटे हैं प्रत्याशी

बता कि पूरे जिले में कई ऐसे थाने हैं जहां पर बिना पैसे के कोई काम नहीं होता। पुलिस सुनवाई नहीं करती। अगर रिपोर्ट लिखाने जाओ पैसे मांगते हैं। इस तरह से पुलिस प्रशासन पूरे तरह से लूट में लगा हुआ है।

यह भी पढ़ें – उज्जैन के बाद बिठूर में भी है महाकालेश्वर, मुगलशासक के मंत्री ने करवाया था निर्माण

ट्रेंडिंग वीडियो