scriptएक्सीडेंट में पीआरडी जवानों ने बचाई परिवार की जान, एसएसपी ने किया सम्मानित | etawah ssp honoured prd jawans for saving lives of family in accident | Patrika News

एक्सीडेंट में पीआरडी जवानों ने बचाई परिवार की जान, एसएसपी ने किया सम्मानित

locationइटावाPublished: Apr 15, 2019 07:13:44 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

पीआरडी जवान ने एक्सीडेंट में तीन लोगों की जान बचाई

police

एक्सीडेंट में पीआरडी जवानों ने बचाई परिवार की जान, एसएसपी ने किया सम्मानित

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले की यूपी 100 के जवानों ने अपनी सजगता के चलते देश के सबसे अहम आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मोटर साइकिल मे लगी आग के बीच एक ही परिवार के तीन सदस्यों बचाई है। इसके लिए पीआरडी के तीन जवानों को एसएसपी संतोष कुमार मिश्रा ने प्रस्तति पत्र देकर सम्मानित कर उनका उत्साहवर्धन किया।
तीन लोगों की बचाई जान

इटावा के एसएसपी संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि रविवार की शाम मोटर साइकिल सवार पर एक ही परिवार के तीन लोग जा रहे थे। अचानक आग लगने की घटना मौके पर मौजूद पीआरपी गाड़ी में मौजूद जवानों ने देखने के बाद सभी ने आग बुझा कर सभी को सुरक्षित बचा लिया। डयूटी पर रहे पीआरडी जवानों को आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मौके पर प्रस्तति पत्र देकर उनको सम्मानित किया गया है।
तीन पुलिस को डीजीपी की ओर से भी इस सहासिक कार्य को अंजाम देने वाले पुलिस जवानों को मोटर साइकिल पर सवार स्वतंत्र शाक्य अपनी पत्नी आरती और बच्ची के साथ जा रहे थे। तभी आग लगने से अफरा तफरा फैल गई, जिसके बाद डयूटी पर मौजूद पीआरडी जवानों ने कर्तव्य परायण की भावना का परिचय देते हुए अपने कार्य को बखूबी अंजाम दिया नतीजे के तौर पर सभी की प्राणरक्षा हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो