इटावा में श्रमिक स्पेशल ट्रेन से कटे 15 गोवंश

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले जे जसवंतनगर में शुक्रवार की देर रात दिल्ली हावड़ा रेलमार्ग पर जसवंतनगर-सराय भूपत रेलवे स्टेशनों के बीच दिल्ली की और जाने वाली रेल लाइन पर श्रमिक स्पेशल ट्रेन की चपेट मे आकर 15 गोवंश की कटकर से दोनों ओर के रेलवे ट्रैक एक घंटा से अधिक समय तक बाधित रहे।

By: Mahendra Pratap

Updated: 16 May 2020, 06:57 PM IST

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले जे जसवंतनगर में शुक्रवार की देर रात दिल्ली हावड़ा रेलमार्ग पर जसवंतनगर-सराय भूपत रेलवे स्टेशनों के बीच दिल्ली की और जाने वाली रेल लाइन पर श्रमिक स्पेशल ट्रेन की चपेट मे आकर 15 गोवंश की कटकर से दोनों ओर के रेलवे ट्रैक एक घंटा से अधिक समय तक बाधित रहे।

रेलवे सूत्रों के अनुसार श्रमिक स्पेशल 05031 खाली ट्रेन दिल्ली की ओर जा रही थी। रात दस बजकर 11 बजे ट्रैक पर 15 गोवंश आए। तेज रफ्तार ट्रेन से कटकर इनकी मौत गई। इनका मालबा दिल्ली और कानपुर की और जाने वाले ट्रैक पर बिखर गया। पीडब्लूआई जसवंतनगर के मेट नबाब सिंह ने स्टाफ समेत मौके पर पहुच कर दोनों और के ट्रैक को साफ कराया।इस दौरान करीब सवा घंट तक दिल्ली की और जाने वाला तथा कानपुर की और जाने वाला ट्रैक करीब पौने दो घंटे बाधित रहा। सबसे पहले दिल्ली की और जाने वाले ट्रैक को साफ करने के बाद 11 बज़कर 28 मिनट बजे श्रमिक स्पेशल को रवाना किया गया। जबकि इस दौरान कानपुर की और जाने ट्रैक को 11 बजकर 58 मिनट बजे बहाल किया गया।

इस बारे में आरपीएफ थाना के प्रभारी निरीक्षक वीके शर्मा ने बताया कि ट्रैक पर गोवंश का झुंड आ गया था। श्रमिक स्पेशल खाली थी।

Show More
Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned