scriptरामगोपाल बोले-भाजपा को हराने के लिए आरएसएस का नेटवर्क ध्वस्त करना होगा | Everyone is depressed and fed up of Modi Government - Ram Gopal Yadav | Patrika News
इटावा

रामगोपाल बोले-भाजपा को हराने के लिए आरएसएस का नेटवर्क ध्वस्त करना होगा

बोले- मोदी सरकार में हर कोई निराश और परेशान है।
 

इटावाOct 04, 2018 / 09:49 pm

Ashish Pandey

ramgopal

रामगोपाल बोले-भाजपा को हराने के लिए आरएसएस का नेटवर्क ध्वस्त करना होगा

 इटावा. आरएसएस का नेटवर्क ही बीजेपी की जान है, इसको ध्वस्त करना ही पहली प्राथमिकता है। 2019 के संसदीय चुनाव में कामयाबी के लिए आरएसएस के नेटवर्क को ध्वस्त करना बेहद जरूरी है।
समाजवादी पार्टी के महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने गुरुवार को यहां नुमायश पंडाल में पार्टी के इटावा विधानसभा के बूथ स्तरीय पदाधिकारियो की बैठक में यह बात कही।
उन्होंने कार्यकर्ताओ में जोश भरते हुए कहा कि हमने इस नेटवर्क को ध्वस्त करने की चुनौती को दिल्ली में स्वीकार की है। इस चुनौती को ध्वस्त कर ने में आप हमारा साथ देंगे कि नहीं इस पर समाजवादी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं ने हाथ उठाकर के प्रोफ़ेसर रामगोपाल यादव की भरोसे दिलाया कि वे आपकी चुनौती को हर हाल में पूरा करेंगे।
उन्होंने गोरखपुर, फूलपुर, कैराना और नूरपुर में हुए उप चुनाव मे भारतीय जनता पार्टी की करारी हार का हवाला देते हुए कहा कि कार्यकर्ता इन चुनाव के नतीजे से उत्साहित और अगर बूथ प्रभारियों ने अपनी जिम्मेदारी को सही से निर्वाहन कर ली तो भाजपा को हराने में कोई कठिनाई नहीं खड़ी होगी।
उन्होंने कहा कि पिछले दिनों सभी नेे देखा होगा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अपने सोशल मीडिया प्रभारियों के बीच में इस बात का संदेश दिया कि चुनाव के दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के द्वारा मुलायम सिंह यादव को थप्पड़ मारने का संदेश प्रचारित करके भाजपा के पक्ष में काम करने के लिए प्रेरित किया। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह लोग देश को कहां ले जाना चाहते हैं।
उन्होंने कहा कि जुमलेबाजी और अपने कर्मों से भाजपा लगातार रसातल मे जा रही है। राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश तीनों राज्यों में भाजपा चुनाव हारे हैं, कोई जीता नहीं सकता।
उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्ययवस्था लगातार खराब हो रही है। मजदूरी नहीं मिल रही है। रोजगार खत्म हो रहे हैं। सारा आरक्षण खत्म कर दिया है।
कहा कि न्यायपालिका की कोई आलोचना नही करना चाहता हूँ। उच्च शिक्षा में आरक्षण के मुददे पर चर्चा करते हुए कहा कि 13 जजों की बेंच के फैसले को सिंगल जज ने खत्म कर दिया, यह आश्चर्य नहीं तो और क्या कहेेंगे इसको।
उन्होंने कहा कि सरकार बनने के बाद प्रधानमंत्री जी ने एक करोड़ लोगों को रोजगार देने की बात कही थी, लेकिन कोई कह नहीं सकता कि आज रोजगार मिल रहा है, हर कोई हताश और निराश ही दिख रहा है क्यों कि सरकार ने ऐसे हालात कर दिये हैं कि हर कोई परेशान ही नजर आ रहा है।

Home / Etawah / रामगोपाल बोले-भाजपा को हराने के लिए आरएसएस का नेटवर्क ध्वस्त करना होगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो