जहर खाकर मां, बाप और बेटे ने दी जान, सुनकर लोगों के उड़ गए होश

जहर खाकर मां, बाप और बेटे ने दी जान, सुनकर लोगों के उड़ गए होश
Etawah Crime

Shatrudhan Gupta | Updated: 07 Nov 2017, 09:35:23 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

इटावा में एक हृदयविदारक घटना सामने आई है, जिसमें एक ही परिवार के तीन सदस्यों की जहर खाने से मौत हो गई।

इटावा. इटावा में एक हृदयविदारक घटना सामने आई है, जिसमें एक ही परिवार के तीन सदस्यों की जहर खाने से मौत हो गई। भरथना के सहजपुर में माता-पिता व पुत्र की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हुई है। तीनों का शव खेत में मिला है। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत की खबर आग की तरह पूरे गांव में फैल गई। घटना की जानकारी लगते ही लोग सन्न रह गए। मौत की सूचना पर घटना स्थल पर लोग इक_े हो गए। सूचना पर भी अपर पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र कुमार भी मौके पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की। कुमार ने मौत का कारण जहर खाना बताया है।

एसएसपी भी मौके पर पहुंचे, ली जानकारी

मामला इटावा जिले के भर्थना क्षेत्र के सहजपुर गांव का है, जहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मृतकों में 75 वर्षीय पिता छोटे लाल पाल, 70 साल की मां रामबती और पुत्र राजू पाल शामिल हैं। आसपास के लोगों ने जब उनके शव देखे तो पुलिस को इस बारे में सूचित किया, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। एसएसपी वैभव कृष्ण भी मौके पर पहुंच चुके हैं।

पड़ोसियों ने देखा शव

मृतक के पड़ोसियों ने जब उनके शव एक साथ खेत में पड़े देखे तो पुलिस को सूचना कर दी। मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र कुमार ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, वृद्ध मृतक के भाई ने बताया कि हम तो अलग रहते हैं। जब हमे फोन पर सूचना दी गई तब घटना की जानकारी हुई। साथ ही मृतक के भाई ने बताया कि हमें कोई मतलब नहीं, यह कैसे हुआ।

पीएम रिपोर्ट के बाद असल वजह आएगी सामने

वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र कुमार ने बताया तीन लोगों के जहर खाने से मौत की सूचना मिली है। परिजनों से पता करने पर यह प्रतीत होता हैए कि इन लोगों ने कोई जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की है। हालांकि, मौत की असली वजह पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगी। इसके बाद जो भी सामने आएगा उस आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned