script

भीषण आग में एक घर सहित तीन पशुबाड़े राख, आग बुझाने में एक युवक भी झुलसा

locationइटावाPublished: Jul 03, 2019 07:58:51 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

बिठौली थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार दोपहर समय अचानक भीषण आग लग गई।

Fire in home etawah news in hindi

भीषण आग में एक घर सहित तीन पशुबाड़े राख, आग बुझाने में एक युवक भी झुलसा

इटावा. बिठौली थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार दोपहर समय अचानक भीषण आग लग गई। आग की लपटों को देखकर गांव में अफरा-तफरी मच गई। वहीं सूचना पर पहुंची फायर सर्विस की गाड़ी ने भीषण आग पर काबू पाया। तब तक एक घर सहित तीन पशुबाड़े जलकर राख हो गये। उक्त आग में एक युवक भी झुलस गया।

बिठौली थाना क्षेत्र के गांव कालेश्वर गढ़िया निवासी रामेश्वर दयाल पुत्र बदलू के घर में बुधवार दोपहर समय करीब ढेड बजे अचानक भीषण आग लग गई। उक्त आग को देखकर गांव में अफरा-तफरी मच गई और कुछ ही समय में देखते ही देखते रामकिशोर पुत्र रामदीन, प्रेम सिंह पुत्र सुखवासी व भदौली पुत्र रामलाल के पशुबाडे भी जलकर राख हो गये।

ये भी पढ़ें – विशेष संचारी रोग नियंत्रण कार्यक्रम, दस्तक अभियान एवं स्कूल चलो अभियान का शुभारम्भ

वहीं ग्रामीणों की सूचना पर स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर भीषण आग पर काबू पाया लेकिन तब तक उक्त घर सहित पशुबाडों का सारा सामान जलकर राख हो चुका था। उपरोक्त आग बुझाने में आलोक कुमार 30 पुत्र रामेश्वर दयाल कुशवाहा झुलस गया। जिसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजपुर भेजा गया है। उक्त आग की घटना चूल्हे की चिंगारी से बताई जा रही है। उपरोक्त मामले में एसडीएम चकरनगर इंद्रजीत सिंह ने बताया ग्राम लेखपाल को मौके पर भेजा गया है, अग्नि पीड़ितों की हर संभव मदद की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो