scriptआजम खान हैं आईएसआई एजेंट, पूर्व सांसद ने लगाए कई गंभीर आरोप | Former BJP MP Ram Vilas Vedanti controversial statement over Azam Khan | Patrika News

आजम खान हैं आईएसआई एजेंट, पूर्व सांसद ने लगाए कई गंभीर आरोप

locationइटावाPublished: Oct 22, 2017 12:47:11 pm

‘आजम खान और सुन्नी वक्फ बोर्ड के वकील जफरयाब जिलानी आईएसआई एजेंट हैं।’

Former BJP MP Ram Vilas Vedanti controversial statement over Azam Khan

आजम खान हैं आईएसआई एजेंट, पूर्व सांसद ने यूपी की राजनीति की गर्म

इटावा. श्रीराम जन्मभूमि न्यास समिति के वरिष्ठ सदस्य और फैजाबाद के पूर्व सांसद डॉ. रामविलास वेदांती ने सपा नेता और यूपी के पूर्व मंत्री आजम खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वेदांती ने आजम खान को आईएसआई एजेंट बताया है। वेदांती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आजम खान की सीबीआइ जांच कराने की मांग भी की है। वेदांती इटावा में हिंदू सेवा समिति के एक समारोह में पहुंचे थे। वेदांती ने कहा कि आजम खान और सुन्नी वक्फ बोर्ड के वकील जफरयाब जिलानी आईएसआई एजेंट हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश के रामपुर, मुरादाबाद, संभल, मेरठ, अलीगढ़ और शाहजहांपुर में आतंकवादियों के अड्डे चल रहे हैं।
देश का मुसलमान भी चाहता है कि मंदिर बने

साथ ही वेदांती ने कहा कि 6 दिसंबर 2018 से अयोध्या मेंं श्रीराम मंदिर निर्माण का शुभारंभ किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रहते श्रीराम मंदिर का निर्माण नहीं होगा तो फिर कब होगा। शनिवार को हिंदू सेवा समिति द्वारा आयोजित सुंदरकांड पाठ में बतौर मुख्य अतिथि आए डॉ. वेदांती ने कहा कि देश का मुसलमान भी चाहता है कि अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बने। शिया वक्फ बोरेड और सुन्नी वक्फ बोर्ट के लोग भी मंदिर बनने के पक्ष में हैं।
हिंदू-मुस्लिमों को लड़ाता है पाकिस्तान

वेदांती ने कहा कि केवल 20% लोग ही अयोध्या में रामलला के मंदिर के पक्ष में नहीं हैं और ये वे लोग हैं जो पाकिस्तान से सम्मानित किए जाते हैं। वेदांती ने कहा कि पाकिस्तान का यही मकसद है कि भारत का हिंदू और मुसलमान आपस में इसी तरह लड़ता- भिड़ता रहे। भारत के हिंदू और मुसलमानों को आपस में लड़ाने के लिए पाकिस्तान बाकायदा फंडिंग करता है। वेदांती ने आरोप लगाते हुए कहा कि आजम खान को आईएसआई से पैसा मिल रहा है और अगर इसकी गहन जांच की जाएगी तो सारी असलियत सामने आ जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो