scriptशिवपाल की धमकी के बाद पुलिस ने चार युवकों पर दर्ज किया गैंगरेप का मुकदमा | Gangrape case filed after shivpal yadav interruption | Patrika News

शिवपाल की धमकी के बाद पुलिस ने चार युवकों पर दर्ज किया गैंगरेप का मुकदमा

locationइटावाPublished: Sep 10, 2019 06:08:42 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– इटावा जिले के ऊसराहार थाना क्षेत्र का मामला- 17 दिन पहले अगवा हुई युवती ने चार युवकों पर दर्ज कराया गैंगरेप का मुकदमा

 shivpal yadav

सोमवार को रात करीब साढ़े आठ बजे पीड़ित परिवार ने शिवपाल सिंह यादव से मुलाकात की और पूरी बात बताई

इटावा. जनपद के ऊसराहार थाना क्षेत्र के एक गांव से 17 दिन पहले अगवा हुई युवती ने चार युवकों पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस के कार्रवाई न करने पर युवती ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया (प्रसपा) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव से गुहार लगाई। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और दुराचार के आरोपितों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया।
गैंगरेप का मुकदमा दर्ज न करने पर सोमवार को रात करीब साढ़े आठ बजे पीड़ित परिवार ने शिवपाल सिंह यादव से मुलाकात की और पूरी बात बताई। इसके बाद शिवपाल ने एसएसपी व डीएम से बात की। शिवपाल ने युवती के पिता को आश्वासन दिया कि यदि मुकदमा दर्ज नहीं किया जाता है तो वह धरने पर बैठ जाएंगे। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। एसओ ऊसराहार ने शिवपाल के पीए को फोन कर कहा कि पीड़िता को भेजो मुकदमा लिखता हूं। इसके बाद पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया।

पुलिस अधीक्षक बोले
इटावा के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमकार सिंह ने बताया कि बरामदगी के बाद किशोरी को एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया था। उसने स्वेच्छा से जाने की बात कही थी। अब वह गैंगरेप का आरोप लगा रही है। इसको लेकर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया कर कार्रवाई की जा रही है। दर्ज कराये गये मुकदमे में 4 लोगों को नामजद किया गया है।
कया है पूरा मामला
ऊसराहार थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 12वीं की छात्रा (18) 22 अगस्त सुबह करीब 5 बजे शौच के लिए खेत पर गई थी। इसके बाद वह घर नहीं लौटी। पिता ने उसी दिन थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी थी। युवती की खोजबीन के बजाय पुलिस हाथ पर हाथ रखकर बैठ गई। इसी बीच पिता को पता चला कि चार युवक उसकी बेटी को दिल्ली उठा ले गए हैं। पिता की सूचना पर पुलिस ने युवती को दिल्ली से खोज निकाला। युवती ने दो युवकों की पहचान भी की, लेकिन पुलिस मुकदमा दर्ज नहीं कर रही है। पीड़िता के पिता का आरोप है कि बेटी के साथ चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। पुलिस न मुकदमा दर्ज कर रही है और न ही युवकों को गिरफ्तार कर रही है। पीड़िता के पिता का आरोप है कि पुत्री को दिल्ली ढूंढने जाते समय पुलिस ने 25 हजार रुपये भी लिए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो