लवमैरिज के बाद वापस आ रही थी लड़की, रास्ते में मिला परिवार, पति को गाड़ी से फेंका और लड़की को...

एसएसपी के कड़े रुख के बाद पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई...

Nitin Srivastva

September, 1312:42 PM

Lucknow, Uttar Pradesh, India

इटावा. मंगलवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट से कोर्ट मैरिज करके लौट रहे युगल को हथियारों के दम पर अगवा किए जाने के मामले में एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी के कड़े रुख के बाद थाना फ्रेंड्स कालोनी पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने युवक के भाई गौरव यादव की तहरीर पर 14 लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। मामले में 11 लोग लड़की के परिजन भी हैं। पुलिस ने लड़की को बरामद कर लिया है और एक बोलेरो कार भी बरामद की गई है।

 

रातभर तलाश करती रही पुलिस

मंगलवार की रात को शहर के थाना फ्रेंड्स कालोनी क्षेत्र से किशनी के नगला बनी गांव के रहने वाले युगल के अपहरण होने की घटना से हड़कंप मच गया था। तीन थानों की पुलिस रातभर उनकी तलाश करती रही। पुलिस को बताया गया कि अनुराग और अलका इलाहाबाद हाईकोर्ट से शादी करके वापस लौट रहे थे। तभी लड़की के पिता रामगोपाल यादव पुत्र हाकिम सिंह, संतोष यादव, बृजेश यादव, सहित कई लोगों ने उन्हें एक गाड़ी से अगवा कर लिया था। बाद में अनुराग को किशनी जनपद मैनपुरी में छोड़ दिया गया, जबकि अलका के परिजन उसे अपने घर ले गए थे। बुधवार की रात को इटावा पुलिस ने भारी पुलिस बल के साथ अलका के गांव में छापा मारा और उसे बरामद कर लिया।

 

14 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इंस्पेक्टर फ्रेंड्स कालोनी अनिल कुमार ने बताया कि मामले में 14 लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया है। जिनमें 11 लोग लड़की के परिजन हैं। एक आशु प्रधान नगला पंक्षी थाना इकदिल जबकि एक व्यक्ति थाना चौबिया और एक थाना एलाऊ जनपद मैनपुरी का है। दो आरोपियों संतोष और गुड्डू को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

दोनों के प्रेम संबंधों का हुआ विरोध

दरअसल अनुराग और अलका के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहा था। दोनों के बीच के संबंध जगजाहिर हुए तो विरोध शुरू हो गया। इसी बीच पिछले महीने 17 अगस्त को अनुराग और अलका घर से गायब हो गए। परिजनों ने तलाश किया लेकिन कोई जानकारी न मिलने के बाद 29 अगस्त को रामगोपाल ने अपनी पुत्री के गायब होने का मुकदमा किशनी थाने में अनुराग और उसके सहयोगी के खिलाफ करा दिया था।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned