scriptGirlfriend refused noncaste marriage lover shot murder to girl etawah | दूसरी जाति में शाादी से प्रेमिका ने किया इन्कार, प्रेमी ने गोली मारकर उड़ाई खोपड़ी, फिर.. | Patrika News

दूसरी जाति में शाादी से प्रेमिका ने किया इन्कार, प्रेमी ने गोली मारकर उड़ाई खोपड़ी, फिर..

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत रपतपुरा गांव के पास एक प्रेमी जोड़े का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया है।

इटावा

Published: April 28, 2022 04:46:07 pm

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में गैर बिरादरी के होने के कारण शादी मे आ रही बाधा के चलते दोनो ने गोली मार कर जान दे दी। मौके के हालात ऐसा बता रहे है कि प्रेमी में पहले प्रियंका की गोली मारकर हत्या की और उसके बाद खुद भी गोली मारकर के जान दे दी है। नहर किनारे मिले शवो को देखने के लिए बड़ी तादात में इलाकाई लोग जुट गए है। इटावा के एसएसपी जयप्रकाश सिंह ने आज यहॉ एक पत्रकार वार्ता मे यह जानकारी दी ।
Symbolic Photo of Murder to Girl Friend in Etawah By Her Boyfriend
Symbolic Photo of Murder to Girl Friend in Etawah By Her Boyfriend

उन्होने बताया कि दोनों शवों की पहचान अरुण कुमार और पूनम के रूप में की गई है, अरुण कुमार के हाथ एक तमंचा बरामद किया गया,जिससे ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है किअरुण ने पहले लड़की की गोली मार कर हत्या की उसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली । पूनम एसएस मेमोरियल स्कूल में बीएससी 2 की छात्रा है जब कि अरुण राठौर बी काम कर चुका था ।
फरेंसिक टीम मौके पर पहुंची

फोरेंसिक टीम मौका ए वारदात पर पहुंच गई है जो गंभीरता से पूरे प्रकरण को लेकर के जांच करने में जुटी हुई है। ऐसा बताया जा रहा है कि युवक युवती दोनो शादी करना चाहते थे लेकिन गैर जातीय होने के डर से शादी करने के बजाय दोनो ने मौत को गले लगाना ज्यादा मुनासिब समझा है। पूनम के पिता सुरेश चंद्र यादव और अरुण के पिता जोगेंद्र भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं । अरुण के पिता कहना है कि अरुण को 18 अप्रैल को वह उसकी ननिहाल छोड़ कर के आए थे लेकिन वहां कैसे पहुंच गया है इस बारे में उनको कोई सही जानकारी नही है।
बेटी कोचिंग के लिए निकली थी फिर गायब हो गई

जबकि पूनम के पिता का कहना है कि उनकी बेटी सुबह घर से कोचिंग के लिए निकली थी लेकिन यहां कैसे पहुंचे यह कुछ भी वह बता पाने की स्थिति भी नहीं है और जो लड़का उसके साथ में पड़ा हुआ दिख रहा है उसको भी वह नहीं पहचानते हैं। पूनम भरथना थाना क्षेत्र के मामन के पास सलैया गॉव ओर अरुण चन्द्रपुरा गॉव का रहने वाला था। भरथना थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब एक युवक और युवती के शव नहर पटरी के किनारे पड़े मिले । दोनो के शरीर पर एक एक गोली का निशान देखने को मिला है । पास में ही एक तमंचा और खोखा भी मिला है । पुलिस की प्राथमिक जांच में दोनों के बीच प्रेम प्रसंग होने की बात सामने आई है।
20 साल के अरुण की मौत

भरथना थाना अंतर्गत ग्राम रमटपुरा ऊमरसेंडा और तुरैया पुल के मध्य नहर पटरी पर गुरुवार पूर्वाह्नन करीब साढे 11 बजे युवक व युवती के शव पड़े पाए गए । उनकी शिनाख्त 20 वर्षीय अरुण कुमार पुत्र जोगिंदर सिंह निवासी ग्राम चंद्रपुरा के रूप में हुई, जबकि युवती की पहचान पास के ही गांव की निवासी की रूप में हुई। उसकी उम्र करीब 19 वर्ष बताई गई है। लोगों ने बताया कि युवक व युवती के गांवों के बीच की दूरी करीब एक किलोमीटर है।
घर से कोचिंग के लिए निकले

दोनों रोजाना की तरह अपने-अपने घर से भरथना कोचिंग पढ़ने जाने के लिए सुबह साढ़े सात बजे निकले थे। वे रोजाना एक साथ बस से भरथना जाते आते थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की तो दोनों के सिर पर गोली मारे जाने का निशान पाया गया। पास में एक तमंचा और एक खोखा बरामद किया गया है। भरथना थाना प्रभारी निरीक्षक कृष्ण लाल पटेल के साथ फोरेंसिक टीम ने भी जांच की। फिलहाल पुलिस ने दोनो के शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

Bharatpur Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, मचा हाहाकारLPG Price Hike Today: घरेलू गैस की कीमत 3.50 रुपए बढ़े, कमर्शियल सिलेंडर पर 8 रुपए का इजाफापोर्नोग्राफी मामले में व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का भी मामला दर्जज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का पहला बयान, केंद्रीय मंत्री भी बोलेज्ञानवापी मामले को लेकर अखिलेश यादव ने हिंदू देवी-देवताओं पर की विवादित टिप्पणीअमरीकी शेयर बाजार धड़ाम, मंदी की आशंका के बीच दो साल की सबसे बड़ी गिरावटअंतर्राष्ट्रीय योग दिवस काउंटडाउन कार्यक्रम में शामिल हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंहदुनिया की आखिरी रॉल्स रायस यूपी में, कंपनी ने भी लेने के लिए दिए ऑफर, 500 करोड विरासत के मालिक...
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.