scriptभाजपा नेता की दुकान में लूट, पुलिस कम्प्लेन करने पर पोते को उतारा मौत के घाट | grandson of bjp leader killed in firing | Patrika News

भाजपा नेता की दुकान में लूट, पुलिस कम्प्लेन करने पर पोते को उतारा मौत के घाट

locationइटावाPublished: Jan 26, 2019 07:02:22 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की सख्ती के बावजूद क्राइम घटने की बजाय बढ़ता जा रहा है

firing

भाजपा नेता की दुकान में लूट, पुलिस कम्प्लेन करने पर पोते को उतारा मौत के घाट

इटावा. उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की सख्ती के बावजूद क्राइम घटने की बजाय बढ़ता जा रहा है। आलम यह है कि गुंडो के आतंक से न सिर्फ आम जन बल्कि राजनीति से जुड़े लोग भी परेशान हैं। ऐसा ही कुछ इटावा में भारतीय जनता पार्टी के नेता ओमप्रकाश शाक्य के साथ हुआ, जहां कुछ बदमाशों ने भाजपा नेता की दुकान में हथियार के दम पर 60 हजार की नकदी की लूट की। घटना की शिकायत जब ओमप्रकाश शाक्य ने पुलिस से की, तो इससे नाखुश बदमाशों ने उनके पोते को गोली मार दी।
पोते को उतारा मौत के घाट

पीड़ित भाजपा नेता ओमप्रकाश शाक्य के मुताबिक शुक्रवार को वह कस्बा बसरेहर स्थित अपनी कॉस्मेटिक की दुकान पर बैठे थे। रात में तीन बदमाशों ने दुकान में एंट्री ली और तमंचे के दम पर दुकान की गुल्लक में रखी साठ हजार की नकदी ले ली। घटना में सभी दुकानदारों ने मिलकर एक बदमाश को पकड़ा लेकिन हवाई फायर होने से उसे डर के मारे छोड़ दिया। लूट के बाद सभी बदमाश फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस कम्प्लेन करने गए ओमप्रकाश शाक्य ने अपनी जगह दुकान पर अपने पोते कृष्णा को बिठाया। इतनी देर में बदमाश दोबारा दुकान में आए और उनके पोते को गोली मार कर फरार हो गए। पोते को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।
गुंडा टैक्स न देने पर विरोध

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि बदमाशो की घेराबंदी कर मुठभेड़ किया, जिसमे एक बदमाश पिंटा यादव गोली लगने से घायल हो गया। पकड़े गए बदमाशों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने गुंडा टैक्स मांगने का विरोध किया, तो उनके साथ गाली गलौज कर मारपीट की गई। गुस्साए बदमाशों ने दुकान में मौजूद सामानों को तोड़ा और तमंचे के बल पर 60 हजार रुपये दुकान से लूट लिए। मामले में धारा 394, 323, 504, 506, 386, 427 मे पिंटा समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो