मौत के मुंह में जाने से बाल-बाल बचे 60 लोग, हादसा देखकर आप भी दातों तले दबा लेंगे उंगली, देखें वीडियो

मौत के मुंह में जाने से बाल-बाल बचे 60 लोग, हादसा देखकर आप भी दातों तले दबा लेंगे उंगली, देखें वीडियो
मौत के मुंह में जाने से बाल-बाल बचे 60 लोग, हादसा देखकर आप भी दातों तले दबा लेंगे उंगली, देखें वीडियो

Hariom Dwivedi | Updated: 23 Sep 2019, 03:58:33 PM (IST) Etawah, Etawah, Uttar Pradesh, India

- आनन-फानन में पुलिस टीम मौके पर पहुंची, एसडीएम ने भी घटनास्थल का लिया जायजा
- इटावा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला

इटावा. कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला रामगंज में भारी बारिश के दौरान विशालकाय बरगद का पेड़ गिरने से करीब साठ लोग मौत के मुंह में जाने से बाल-बाल बच गए। हादसे की सूचना मिलने के बाद सोमवार सुबह इटावा के उप जिलाधिकारी सिद्धार्थ मौके पर पहुंचे और पीड़ितों को मदद का भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि जिन लोगों के मकान क्षतिग्रस्त हुए हैं। उन सभी को आर्थिक सहायता प्राप्त कराई जाएगी। इसके लिए राजस्व विभाग की टीम को सर्वेक्षण करने के निर्देश दे दिए गए हैं। इस बाबत उन्होंने तहसीलदार इटावा को निर्देशित भी किया, ताकि जल्द से जल्द मुआवजे की राशि सभी पीड़ित परिवारों को मुहैया कराई जा सके।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक. देर रात करीब 2 बजे भारी बारिश के दरम्यान विशालकाय एक पेड़ के गिरने से छह मकान बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गए। उन मकानों में मासूम बच्चों और महिलाओं समेत करीब 60 लोग निवास करते हैं। पेड़ गिरने के बाद में सभी घरों में अफरा-तफरी मच गई। पीड़ितों की तरफ से पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस सभी पीड़ितों को सुरक्षित बाहर निकाला। हादसे की सूचना मिलने के बाद में सोमवार तड़के नगर पालिका परिषद के चेयरमैन फुरकान अहमद मौके पर पहुंचे। उन्होंने क्षतिग्रस्त पेड़ को हटाने के नगर पालिका इटावा के कर्मियों को लगाया।

इनके मकान हुए क्षतिग्रस्त
हादसे में जिन लोगों के मकान क्षतिग्रस्त हुए हैं, उनके नाम जगदीश चंद्र शंखवार, रामनाथ, वकील, जहीर, नसीम और चंदन हैं। लोगों का कहना है कि जिस तरीके से हादसा हुआ है, घरों के भीतर मौजूद लोगों का बच पाना मुश्किल था। ईश्वर के चमत्कार से ही यह संभव हो सका है।

देखें वीडियो...

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned