scriptएसएसपी ऑफिस में शराब पार्टी, तस्वीर वायरल होने पर हेड कांस्टेबल निलंबित | Head constable suspended for liquor party in SSP office Etawah | Patrika News

एसएसपी ऑफिस में शराब पार्टी, तस्वीर वायरल होने पर हेड कांस्टेबल निलंबित

locationइटावाPublished: Jul 26, 2021 02:05:23 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

Head constable suspended for liquor party in SSP office Etawah- इटावा जिले के एसएसपी ऑफिस में ड्यूटी करने की जगह शराब का लुत्फ लेने पर हेड कांस्टेबल संजय कनौजिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एसएसपी ऑफिस में बैठे हेड कांस्टेबल संजय कनौजिया की शराब पीते तस्वीर वायरल हो रही थी। फोटो को सपा (Samajwadi Party) से जुड़े मंजीत यादव ने ट्वीट किया है।

Head constable suspended for liquor party in SSP office Etawah

Head constable suspended for liquor party in SSP office Etawah

इटावा. Head constable suspended for liquor party in SSP office Etawah. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के एसएसपी ऑफिस में ड्यूटी करने की जगह शराब का लुत्फ लेने पर हेड कांस्टेबल संजय कनौजिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एसएसपी ऑफिस में बैठे हेड कांस्टेबल संजय कनौजिया की शराब पीते तस्वीर वायरल हो रही थी। फोटो को सपा (Samajwadi Party) से जुड़े मंजीत यादव ने ट्वीट किया है। तस्वीर वायरल होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह ने हेड कांस्टेबल संजय कनौजिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और पूरे मामले की विभागीय जांच एसपी (क्राइम) ज्ञानेंद्र सिंह को सौंपी गई है।
ट्वीट के बाद वायरल

सपा से जुड़े मंजीत यादव ने हेड कांस्टेबल संजय कनौजिया की शराब पार्टी करते फोटो ट्वीट की थी। उनके में लिखा था कि यह है योगी जी की पुलिस…मुख्य आरक्षी संजय कनौजिया इटावा में एसएसपी ऑफिस में हेड पेशी की पोस्ट पर है। जो आरक्षियों से तबादले के नाम पर अवैध वसूली करता है और ऑफिस में ही शराब पीता है इसपर क्या कार्रवाई होगी?
मंजीत यादव के ट्वीट के बाद आईजी रेंज मोहित अग्रवाल ने इटावा पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हुए थे। वायरल तस्वीर में चार लोगों के होने की आशंका जताई गई है। आईजी रेंज मोहित अग्रवाल ने कहा कि कांस्टेबल संजय कनौजिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और पूरे प्रकरण की जांच एसपी क्राइम के हवाले कर दी गई है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x82xzgn

ट्रेंडिंग वीडियो