scriptHusband wife murder due to illegal relationship marital affair etawah | इटावा में अवैध रिश्तो की वजह से हुई थी पति पत्नी हत्या, ट्रैवल एजेंसी की पर्ची से खुलासा | Patrika News

इटावा में अवैध रिश्तो की वजह से हुई थी पति पत्नी हत्या, ट्रैवल एजेंसी की पर्ची से खुलासा

उत्तर प्रदेश के इटावा मे सनसनीखेज ढंग से पति पत्नी की निर्ममतापूर्वक हत्या किए जाने के खुलासा करते हुए एक टैक्सी चालक को गिरफ्तार करने का पुलिस दावा किया है। 22 जून को उसराहार इलाके मे काऔ गांव के नागदेवता मंदिर के पास हुई मिथलेश की हत्याकांड के खुलासे मे नोयडा की कटियार टैवल ऐजेंसी की एक पर्ची ने सबसे बडा रोल प्ले किया है । अगर यह पर्ची पुलिस जांच मे ना मिलती तो संभवत पुलिस को अभी और भटकना पडता।

इटावा

Updated: July 01, 2022 08:14:27 pm

अवैध संबधो को लेकर पति गजेंद्र की हत्या 27 जुलाई 2020 को सैफई हवाई पटटी के पास नहर मे कार डुबो करने के बाद पत्नी को अपने कब्जे मे किया उसके बाद 22 जून 2022 को पत्नी मिथलेश की भी हत्या गोली मार कर उसराहार इलाके मे कर दी । हत्या का शिकार हुआ टैक्सी चालक और उसकी पत्नी राजस्थान के झुंझुनू के रहने वाले थे लेकिन रोजी रोजगार के चक्कर में नोएडा आकर के अपनी जिंदगी बसर करने में लगे हुए थे ।
दोहरे हत्याकांड को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि अवैध संबंधों को लेकर के इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है ।
File Photo of Etawah Extra Marital Affair Murdered
File Photo of Etawah Extra Marital Affair Murdered

22 जून को इटावा के ऊसराहार थाना क्षेत्र के नगला कौआ गांव में नाग देवता के मंदिर के पास अनजान महिला का शव बरामद होने के बाद पुलिस जांच मिली ट्रैवल एजेंसी की एक पर्ची ने पुलिस का काम आसान कर दिया।
22 जून को मिथिलेश नाम की महिला के हत्या के आरोप में गिरफ्तार सतीश चंद्र यादव कौआ गांव का ही रहने वाला है जो नोएडा में रह करके टैक्सी चलाने का काम करता है।
गिरफ्तार हत्यारोपी के पास से हत्या में इस्तेमाल एक तमंचा और कारतूस समेत मृतक महिला के जेवरात बरामद किए गए है। इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते महिला की हत्या की गई है। जांच के दौरान महिला की पहचान राजस्थान के झुंझनु के पचेरी थाना निवासी मिथलेश के रूप में की गई ।

एसएसपी ने बताया कि मिथलेश के अपने पति के दोस्त सतीश यादव से अवैध रिश्ते हो गए थे जिसके चलते 27 जुलाई 2020 को मिथलेश ने प्रेमी सतीश के साथ मिलकर अपने पति गजेंद्र की हत्या कर दी थी और उसके शव को गाड़ी में डाल कर सैफ़ई हवाई पट्टी के पास नहर में डाल दी थी लेकिन कोई तहरीर न मिलने की वजह से उस समय कोई कार्यवाही नही हो सकी ।

एसएसपी ने बताया कि हत्या आरोपी सतीश ने पूंछतांछ स्वीकारा कि सतीश और मिथलेश के पति गजेंद्र की दोस्ती थी और दोनों नोएडा में रहकर ड्राइवर का काम करते थे । सतीश ने ही गजेंद्र को गाड़ी चलाना सिखाया था । दोनों के साथ मे रहने दौरान सतीश के गजेंद्र की पत्नी मिथलेश से रिश्ते बन गए थे। इसकी जानकारी जब गजेंद्र को हो गई तो सतीश और मिथलेश ने मिलकर गजेंद्र की हत्या कर दी और अपने घर से लापता होकर सतीश के रहने लगी । मिथलेश के घर से लापता होने पर परिजनों ने 2021 में उसकी गुमशुदगी राजस्थान के झुझंनू इलाके के पचेरी थाने में दर्ज करा दी थी।
सुनसान जगह देखकर उसकी गोली मारी
जांच के दौरान सतीश ने पुलिस को बताया कि मिथलेश के किसी अन्य व्यक्ति से भी रिश्ते हो गए थे जिसके चलते सतीश और मिथलेश में अनबन होने लगी थी, साथ ही साथ सतीश की पत्नी भी मिथलेश को लेकर सतीश के साथ झगड़ा करने लगी थी इसी सब को लेकर सतीश ने मिथलेश की हत्या कर दी। एसएसपी ने बताया कि सतीश ऊसराहार थाना क्षेत्र के काऔ गांव का ही रहने वाला है । इसी नाते सतीश महिला को लेकर ऊसराहार आया और नाग देवता मंदिर के पास सुनसान जगह देखकर उसकी गोली मार कर हत्या कर दी।
Mobile Number Radar in Etawah Police

हत्या के बाद पुलिस ने काफी गहनता के साथ पडताल की जिसमे कई हजार मोबाइल नंबरो को सर्विलांस पर लगाकर जांच की गई । पुलिस महानिरीक्षक कानपुर जोन ने हत्या का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को दिया 50 हज़ार रुपये का नगद पुरुस्कार दिया है। मिथिलेश की हत्या के खुलासे के बाद उसके परिवार के तमाम सदस्य राजस्थान और हरियाणा से इटावा पहुंचे हुए हैं उन्हीं में से एक मिथिलेश का भाई जो हरियाणा पुलिस में सिपाही के तौर पर कार्यरत है उसने अपनी बहन के हत्यारे सतीश को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग इटावा की पुलिस से की है। गजेंद्र और मिथिलेश के दो बच्चे 11 और साढ़े 4 साल के उनको राजस्थान ले जाने की तैयारी की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

शिमला में सेवाओं की पहली 'गारंटी' देने पहुंचेगी AAP, भगवंत मान और मनीष सिसोदिया कल हिमाचल प्रदेश के दौरे परममता बनर्जी के ट्विटर प्रोफाइल में गायब जवाहर लाल नेहरू की तस्वीर, बरसी कांग्रेसमुंबई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गुजरात के भरूच में पकड़ी ‘नशे’ की फैक्ट्री, 1026 करोड़ के ड्रग्स के साथ 7 गिरफ्तारभूस्खलन से हिमाचल में 100 से अधिक सड़कें ठप, चार दिन भारी बारिश का अलर्टबिहारः मंत्रियों में विभागों का बंटवारा, गृह मंत्रालय नीतीश के पास, तेजस्वी के पास 4 विभाग, तेज प्रताप का घटा कद, देखें ListVideo मध्यप्रदेश में बाढ़ के हालात, सात जिलों में राहत-बचाव का काम शुरू, लोगों को घरों से निकालाMaharashtra: खाने को लेकर कैटरिंग मैनेजर पर भड़के शिवसेना MLA संतोष बांगर, कर्मचारी को जड़ दिए थप्पड़कश्मीरी पंडित की हत्या मामले में सामने आई मनोज सिन्हा, महबूबा मुफ्ती व उमर अब्दुल्ला की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.