scriptएक सवाल पर प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल इटावा में बोले,…….अखिलेश से दूरियां कम होने के दिए संकेत | In this way the distance between Shivpal and Akhilesh has been reduced | Patrika News

एक सवाल पर प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल इटावा में बोले,…….अखिलेश से दूरियां कम होने के दिए संकेत

locationइटावाPublished: Aug 16, 2021 12:36:27 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

-भतीजे अखिलेश के लिए दूरियां कम होने के शिवपाल ने दिए संकेत-चुनावी रणनीति पर शिवपाल बोले समाजवादी विचारधारा पर ही हमारी पार्टी बनी

एक सवाल पर प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल इटावा में बोले, अखिलेश से दूरियां कम होने के दिए संकेत

एक सवाल पर प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल इटावा में बोले, अखिलेश से दूरियां कम होने के दिए संकेत

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
इटावा. यूपी में विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election) में होने हैं, जिसको लेकर राजनीतिक दलों में सरगर्मी शुरू हो गई हैं। तरह-तरह के समीकरण पार्टियों द्वारा बनाए जा रहे हैं। इन सबके बीच स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के अवसर पर इटावा पहुंचे प्रसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष (Praspa Shivpal Yadav) शिवपाल सिंह यादव की बातों में एक बड़ी खबर सामने आई है। इटावा के नुमाइश मैदान में शहीद स्मारक पर पुष्प अर्पित करने के बाद शिवपाल सिंह चर्चा कर रहे थे। इस दौरान शिवपाल ने स्वयं को समाजवादी बताया और बोले कि समाजवादी विचारधारा पर ही चलकर हमारी पार्टी बनी है।
शिवपाल बोले बाढ़ पीड़ितों के लिए अफसरों से करेंगे बात

कार्यक्रम के बाद शिवपाल यादव ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस के पावन पर्व पर हम सबने संकल्प लिया है कि जो शहीदों के अरमान थे कि प्रदेश देश के लोग संपन्न हों उन्हें पूरा करना है। किसानों, नौजवानों, मुसलमान भाई ऐसे जितने भी लोग त्रस्त हैं उन सबको परेशानियों से उबारना है। उन्होंने बाढ़ से पीड़ितो के सवाल पर कहा कि बाढ़ पीड़ितों की मदद के नाम पर प्रशासन केवल खानापूरी कर रहा है। सच्चाई तो यह है कि उनकी मदद की जानी चाहिए। इस संबंध में वे खुद अधिकारियों से बात करेंगे।
शिवपाल विधानसभा के चुनाव की रणनीति पर बोले

वहीं आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति पर जब सवाल पूछा गया तो प्रसपा अध्यक्ष पहले थोड़ा सा मुस्कराए, इसके बाद वे बोले कि हम स्वयं भी समाजवादी हैं और हर समाजवादी साथ मिलकर चुनाव लड़ना चाहते हैं। शिवपाल के जवाब में यह कहते ही वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। कार्यक्रम के दौरान जिलाध्यक्ष सुनील यादव, सत्यभान यादव, सुशांत वर्मा, के.के यादव, ब्रजेन्द्र यादव, अनवार हुसैन सहित अन्य लोग मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो