script

कप्तान ने परखी थानों की स्थिति, वैदपुरा सैफई थाने देखे गये

locationइटावाPublished: Jan 25, 2020 07:37:12 am

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने शुक्रवार को थाना सैफई एवं थाना वैदपुरा का औचक निरीक्षण किया गया।

कप्तान ने परखी थानों की स्थिति, वैदपुरा सैफई थाने देखे गये

कप्तान ने परखी थानों की स्थिति, वैदपुरा सैफई थाने देखे गये

 

इटावा. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने शुक्रवार को थाना सैफई एवं थाना वैदपुरा का औचक निरीक्षण किया गया। मालूम हो एसएसपी ने दोपहर एक बजे बैदपुरा थाने का निरीक्षण किया उसके बाद सैफई पहुंचे जहां उन्होंने थाना के कार्यालय का निरीक्षण किया। साथ ही हवालात सीसीटीएनएस कक्ष, भोजनालय,बैरक एवं थाना परिसर का निरीक्षण किया गया। और थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटरओं के बारे में जानकारी की रजिस्टर नंबर 8 व 4 को भी चेक किया। और बीट बुक पर चर्चा की।


थाना प्रभारी को निर्देशित किया थाना क्षेत्र में अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाया जाए किसी भी प्रकार से अपराधियों को बक्सा नहीं जाएगा। सभी हलका इंचार्ज अपने अपने क्षेत्र के अपराधियों पर नजर बनाकर रखें।
उसके बाद सैफई थाने में साफ सफाई देखकर प्रसन्नता जाहिर की और थाना प्रभारी की नई आफिस देख कर खुशी जाहिर की थाना प्रभारी चंद्रदेव यादव को निर्देशित किया इससे बेहतर साफ सफाई रखी जाए। बताते चलें एसएसपी का यह निरीक्षण पूरी तरह औचक था किसी को भी नहीं थी जानकारी।

निरीक्षण करने के बाद एसएसपी आकाश तोमर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, एथलेटिक्स स्टेडियम स्विमिंग पूल में पहुंचे और उसे देखकर सराहना की साथ ही वहां पर पढ़ने वाले बच्चों की सुरक्षा आदि के बारे में भी जानकारी ली गई। अतर्राष्ट्रीय स्तर के खेल के मैदान को देखने के बाद कप्तान उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाये।

ट्रेंडिंग वीडियो