डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, भाजपा करेगी नगर निकाय का विकास

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, भाजपा करेगी नगर निकाय का विकास
Keshav Prasad Maurya

Shatrudhan Gupta | Updated: 21 Nov 2017, 09:02:49 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पूर्ण बहुमत से सरकार बनी है।

इटावा. उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पूर्ण बहुमत से सरकार बनी है। अब भाजपा नगर निकाय चुनाव पर भी कब्जा करना चाह रही है। यही वजह है कि समाजवादी पार्टी के गढ़ कहे जाने वाले इटावा में भाजपा नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है। इटावा में भगवा फहराने के लिए भाजपा नेता और प्रत्याशी जी जान से जुट गए हैं। इटावा में नगर निकाय में उतारे गए भाजपा प्रत्याशियों के लिए पार्टी ने पूरा दम लगा दिया है। हालांकि, यहां भाजपा की जीत आसान नजर नहीं आ रही है, क्योंकि यहां भाजपा से बगावत कर निर्दल चुनाव लड़ रहीं शोभा दुबे पार्टी प्रत्याशी का खेल बिगड़ती हुई नजर आ रही हैं।

सभी दलों के प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत

निर्दल प्रत्याशी शोभा दुबे ने बतौर निर्दल चुनाव मैदान में उतर कर भाजपा की प्रत्याशी विनीता गुप्ता को पछाडऩे का बीड़ा उठा लिया है। वहीं, समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी नौसमा खानम भी भाजपा प्रत्याशी को हराने के लिए कमर कस कर मैदान में हैं। इसी को देखते हुए बुधवार को प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा की और इटावा से नगर निकाय का चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों को जिताने की अपील की। वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इटावा की जनता से कहा कि केन्द्र से लेकर प्रदेश में भी भाजपा की सरकार है, लेकिन जिन जिलों में नगर अध्यक्ष अन्य पार्टियों के हैं। वहां हम जो भी योजना और धन नगर पालिका के लिए भेजते हैं, वहां इस धन का इन विरोधी दलों के नगर अध्यक्षों द्वारा उसका दुरप्रयोग किया जाता है, इसलिए हम इटावा की जनता से अपील करते हंै कि भाजपा के नगर अध्यक्षों को भी भारी मतों से विजयी बनाएं, ताकि इटावा का विकास हो सके।

भाजपा काफी मजबूत, कोई नहीं हरा सकता

वहीं केशव प्रसाद मौर्य ने इटावा की जनता से अपील की है कि आने वाली 26 तारीख को कमल के फूल पर बटन व मुहर लगाकर विरोधियों को ऐसी पटखनी दें कि वह फिर उठ न सकें। उन्होंने कहा कि जिस गरीब की जमीन पर कब्जा किया होगा, उस कब्जे पर बुल्डोजर चलवाने में हम नहीं हिचकेंगे। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस तीनों को मिला करके दोगुना-तीन गुना भाजपा मजबूत है। पहले चरण में ही नहीं, दूसरे और तीसरे चरण में भी बहुत बड़ी विजय प्राप्त करने जा रहे हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned