script

इटावा में प्रेमी प्रेमिका नहीं बन सके हमसफर, Hum Safar एक्सप्रेस के आगे कूदे

locationइटावाPublished: Jul 05, 2022 08:01:25 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में एक लड़की और लड़के को प्रेम हो गया। जिसके बाद कसमें खाई और एक-दूसरे को हमसफर बनाने का फैसला कर लिया। जब ये बात समाज में आई तो बदनामी और घर वालों के डर से दोनों ने एक साथ मरने का दर्दनाक फैसला लिया, दोनों ने स्टेशन के पास पहुँचकर तेजी से आ रही हमसफर एक्सप्रेस के सामने छलांग लगा दी।

Etawah Suicide of Lovers on Railways symbolic Pics of Railway Station

Etawah Suicide of Lovers on Railways symbolic Pics of Railway Station

उत्तर प्रदेश के इटावा में दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग पर रामनगर रेलवे फाटक के पास हमसफर ट्रेन के आगे कूदकर प्रेमी युगल जोड़े ने खुदकुशी कर ली है। दोनों की शिनाख्त शाम को हो सकी है। रेलवे जंक्शन स्टेशन के नजदीक स्थित राम नगर फाटक के पास आत्महत्या की है। राजकीय रेलवे पुलिस ने दोनों शवों को मोर्चरी में रखवाया जहां शिनाख्त होने के बाद पोस्टमार्टम के लिए दोनों शव भेंजे गए है। मंगलवार की सुबह एक प्रेमी युगल जोड़े ने कानपुर से दिल्ली की ओर जा रही सुपर फास्ट हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी है।
ट्रेन के आगे कूदने से युवक युवती की दर्दनाक मौत हो गई दोनों के शव क्षत-विक्षत हो जाने से उनकी शिनाख्त शाम को हो सकी। सूचना पर पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया था। इटावा जंक्शन के पश्चिमी आउटर के रामनगर फाटक से गुजर रही थी तभी खम्मा नंबर 1157/ 23-25 के बीच फाटक से लगभग 100 मीटर के पास की घटना है।
जब फाटक के पास इस घटना को देखा तो आनन-फानन में इसकी सूचना जीआरपी व आरपीएफ को दी। इधर हमसफर ट्रेन के ड्राइवर धारावी घटना की सूचना इटावा स्टेशन मास्टर को दी गई आनन-फानन में जीआरपी व आरपीएफ घटनास्थल पर पहुंची और रेलवे ट्रैक पर पड़े प्रेमी युगल के शव की आस पास के लोगो से पहचान के प्रयास किये गए जिसमें युवक की पहचान विमल राजपूत पुत्र रमेश सिंह निवासी चौगान थाना सिविल लाइन व युवती मानसी पुत्री रामबरन निवासी पटेल नगर लौहन्ना चौराहा सिविल लाइन के रूप में शिनाख़्त हो सकी।
राजकीय रेलवे पुलिस के इंस्पेक्टर नौशाद आलम ने बताया कि मृतक युवक की उम्र 21 व युवती की उम्र करीब 17 वर्ष है। वही युवक के मित्र ने बताया विमल बी फार्मा का प्रथम वर्ष का छात्र है जोकि चौधरी सुघर सिंह कॉलेज में पढ़ता था। युवती इंटरमीडिएट की छात्रा थी। दोनों में दोस्ती थी। रात करीब दो बजे विमल अपनी बाइक लेकर निकला था। जिसकी बाइक रेलवे स्टेशन वहान स्टैंड पर खड़ी मिली है।

ट्रेंडिंग वीडियो