scriptमहिला जा रही थी थाने, तभी दो लोग ले गए एकांत स्थान पर, और फिर उसके साथ बारी बारी… | Mahila ke sath gangrape in etawah | Patrika News

महिला जा रही थी थाने, तभी दो लोग ले गए एकांत स्थान पर, और फिर उसके साथ बारी बारी…

locationइटावाPublished: Apr 14, 2019 06:44:22 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

एक विवाहिता के साथ दो लोगों ने किया गैंग रेप, वीडियो बना कर फैलाई सनसनी

Mahila ke sath gangrape in etawah

महिला जा रही थी थाने, तभी दो लोग ले गए एकांत स्थान पर, और फिर उसके साथ बारी बारी…

इटावा. उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के बसरेहर थाना इलाके में एक विवाहिता के साथ दो लोगों ने गैंग रेप करने के वक्त का वीडियो बना कर सनसनी फैला दी है। इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि गैंगरेप के दरम्यान वीडियो बनाने की सनसनीखेज घटना के सामने आने के बाद रेप पीड़ित विवाहिता को पुलिस ने मेडिकल के लिए भेज दिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है लेकिन संभावित स्थानों पर छापेमारी की जा रही है।

यह है पूरा मामला

ऐसा बताया जा रहा है कि किसी मामले को निपटाने के सिलसिले में विवाहिता मोटर साइकिल पर दो लोगों के साथ में बसरेहर थाने आ रही थी। इसी बीच में दोनों लोगों ने प्लानिंग करके विवाहिता को थाने के बजाय किसी अन्य एंकात स्थान पर ले गए और जहां पर उसके साथ में बारी बारी से रेप किया और रेप करने के दरम्यान उसका वीडियो भी बनाया और इसके बाद में आरोपी बड़े आराम से मौके से फरार हो गए। अपनी इज्जत गंवा चुकी रेप पीड़िता ने घटना की कहानी रोते हुए अपनी मां को सुनाई उसके बाद में परिवार के अन्य सदस्य मौके वारदात पर पहुंचे और पीड़ित विवाहिता को लेकर के थाने पहुंचे जहां पुलिस ने रेप पीड़िता की पूरी कहानी सुनने के बाद उसको मेडिकल के लिए भेजा जहां उसका परीक्षण कराया गया।

बलात्कार की धारा के तहत मुकदमा दर्ज

फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में सरगर्मी से जुटी हुई है लेकिन अभी तक दोनों आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग सका है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ बसरेहर थाने में बलात्कार की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो