इटावा में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

इटावा जिले के इकदिल इलाके के महानेपुर में एक अविवाहित युवक का शव पेड़ पर लटका देख ग्रामीणों में हड़कम्प मच गया।

इटावा. इटावा जिले के इकदिल इलाके के महानेपुर में एक अविवाहित युवक का शव पेड़ पर लटका देख ग्रामीणों में हड़कम्प मच गया। आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पडताल के बाद शव को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक के पास मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त की गई। बताया जा रहा है कि गांव में ही उसकी मौसी का घर है। परिजनों के अनुसार घर आने के लिए दिल्ली से निकला था, लेकिन सुबह उसकी मौत की जानकारी मिली। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

इकदिल कस्बा के गांव महानपुर के रहने वाले ग्रामीण जब अपने खेतों की तरफ जा रहे थे तो उन्होंने गांव के ही रहने वाले बालक राम के खेत में लगे नीम के पेड़ पर एक युवक को फांसी के फंदे पर लटका देखा। जिसे देखकर गांव वालों में हड़कम्प मच गया। सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। इसी बीच किसी ने घटना की सूचना थाना पुलिस व प्रधान कमलेश को दी।

जानकारी होते हुए थाना प्रभारी निरीक्षक समीर कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और फाॅरेसिंक व डाॅग स्क्वायड टीम को बुलाकर जांच पड़ताल की। बाद में शव को नीचे उतारवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। मृतक युवक के पास मिले आधार कार्ड के जरिए उसकी शिनाख्त औरैया जिले के बिधूना थाना क्षेत्र के नगरिया समायन निवासी रोहित (24) के रूप में हुई। जिसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों की जानकारी कर सूचना दी। मृतक के किसान पिता रामविनोद ने बताया कि उनके दो बेटे थे। छोटा बेटा रोहित दिल्ली में किसी फूड प्रोडक्शन कंपनी में काम कर रहा था। उसकी अभी शादी नहीं हुई थी। दिन के समय रोहित ने उसे फोन करके बताया था कि वह महानेपुर निवासी मौसी के घर जा रहा है। रात में कब गांव पहुंचा, यह उन्हें नहीं पता। सुबह पुलिस से उनको बेटे की मौत हो जाने की खबर मिली। युवक का शव जिस पेड़ पर लटका मिला वह खेत उसके मौसा बालकराम का है। लेकिन बालकराम गुजरात में मेहनत मजदूरी करते हैं। महानेपुर गांव स्थित घर में उनकी पत्नी व बच्चे रहते हैं। थाना प्रभारी निरीक्षक समीर सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया तो मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। क्योंकि जिस मफलर से युवक फांसी के फंदे से लटका मिला वह उसी का है।

Abhishek Gupta Desk/Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned