सुसराल में आए युवक की हुई संदिग्ध परिस्थितियों मौत

सुसराल में आए युवक की हुई संदिग्ध परिस्थितियों मौत
Crime

Abhishek Gupta | Publish: Aug, 16 2019 03:46:56 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के बसरेहर थाना क्षेत्र के ग्राम शिवराजपुर में ससुराल आये एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत से हडकंप मच गया है।

इटावा. उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के बसरेहर थाना क्षेत्र के ग्राम शिवराजपुर में ससुराल आये एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत से हडकंप मच गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार 24 वर्षीय युवक पूरन सिंह पुत्र गंगाराम की मौत हो गई। पूरन के ससुर ब्रजपाल ने बताया कि दामाद और मेरी बड़ी बेटी मिथलेश के साथ बुधवार की रात करीब 9 बजे घर आए थे। रात में खाना खाने के बाद वे सो गए। सुबह करीब 6 बजे उठकर दैनिक कार्यों के लिए मैं खेत की तरफ चला गया। वापस आकर देखा तो दामाद बाहर चारपाई पर लेटे हुए थे और झटके ले रहे थे। मैंने उन्हें देखा तो तुरंत उनसे पूछा कि क्या बात है, लेकिन वह कुछ बोल ही नहीं रहे थे।

कुछ ही देर में उनके मुंह से झाग आने लगा और उनकी मौत हो गई। वहीं घटना की जानकारी देते हुए पूरन के परिवार वालों ने बताया कि पूरन के सुसरालियों ने पहले बीमार होने की जानकारी दी थी। उसके दस मिनट बाद बताया कि पूरन की मौत हो गई है इसलिए मामला कहीं ना कहीं संदिग्ध लग रहा है।

पूरन के पिता की मौत हो चुकी है और उनकी मां भी अंधी है। पूरन अपने मॉ की इकलौती संतान थी। पूरन की शादी 9 मई 2016 को हुई थी। जब से शादी हुई थी, तब से रोज घर में झगड़े होने लगे थे। जिस तरीके से पूरन की मौत हुई है। मामला संदिग्ध नजर आ रहा है। वहीं मौके पर पहुंची बसरेहर थाना प्रभारी मुकेश बाबू चौहान ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरवाया और शव को पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेजा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned