नाबालिक लड़की को किया अगवा, पुलिस नहीं लगा पाई कोई सुराग

दबंग परिवार पीडि़त परिजनों को दे रहा है जान से मारने की धमकी।

By:

Updated: 15 Jan 2018, 07:22 PM IST

इटावा. प्रदेश के मुखियां योगी आदित्यनाथ चाहे लाख दावे करें, लेकिन इटावा में लड़कियां सुरक्षित नहीं हैं। मामला थाना चौबिया ग्राम बरालोकपुर का है, जहां पर 27 दिसंबर रात मिथलेश अपने घर पर लेटी थी, लेकिन अचानक गायब हो गई। इसकी सूचना थाना चौबिया में दी गई, लेकिन आज तक पुलिस के हाथ खाली हैं। पीडि़त भाई का कहना है कि हमारे गांव के पास ही ग्राम बंका का दबंग यादव परिवार का लड़का है, जो कार्यवाही न करने की धमकी दे रहा है। दबंग परिवार का कहना है कि अगर कार्यवाही को आगे बढ़ाया तो जान से मार देंगे।
जो सुआ यादव हमारी लड़की को रात में उठा ले गया है, जिसकी जानकारी सैफई सीओ और थाना चौबिया एसओ को दी गई है, लेकिन एक माह होने वाला है। अभी तक कोई सुराग नहीं लगा पाई है। क्षेत्र वासियों का कहना है एक माह में लगभग 7 लड़कियां गायब हो चुकी हैं। आज इटावा में सरेआम लड़कियां गायब हो जा रही हैं। प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है।
नाबालिक लड़कियाँ गायब हो रही हैं। इस गरीब परिवार को न्याय कौन दिलाएगा। जब कि दबंग सरेआम पीडि़त परिवार को जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। वहीं विवेचना कर रहे चौकी प्रभारी ने पर पीडि़त परिवार से लड़की बरामद कराने के नाम पर पैसे भी लेने का आरोप है। फिर भी कार्यवाही करने में चक्कर लगवा रहे हैं, लेकिन उनको न्याय मिलने का कोई रास्ता नहीं दिखाई दे रहा है।

वहीं सैफई सीओ निर्मल सिंह का कहना है कि एक लड़की है जो बगल के लड़के साथ भाग गई है। उसमें पूछताछ व तलाश जारी है। जैसे ही पता लगता है, तो उनको पकड़ कर शीघ्र ही जेल भेज दिया जाएगा।
वहीं पीडि़त लड़की के परिजनों का कहना है कि लड़के के परिवार के दबंग हंै और उनके ऊपर दबाव बना रहे हैं। यदि कोई भी कानूनी कार्यवाही आगे बढ़ाई जाती, तो जान से मार दिया जाएगा।

 

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned