scriptपुलिस के देर से आने पर भीड़ ने युवक को निर्वस्त्र कर पीटा, किया जानवरों से भी बुरा सलूक | mob lynching victim young man beaten naked | Patrika News

पुलिस के देर से आने पर भीड़ ने युवक को निर्वस्त्र कर पीटा, किया जानवरों से भी बुरा सलूक

locationइटावाPublished: Aug 12, 2019 05:26:19 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

– इटावा में युवक को भीड़ ने निर्वस्त्र कर जमकर पीटा
– बच्चा अगवा करने के आरोप में पीटा
– इटावा एसएसपी संतोष मिश्रा ने कहा होगी मामले की जांच

mob lynching

पुलिस के देर से आने पर भीड़ ने युवक को निर्वस्त्र कर पीटा, किया जानवरों से भी बुरा सलूक

इटावा. बच्चे को अगवा करने के आरोप में इटावा में एक युवक को भीड़ ने निर्वस्त्र कर पीटा। पिटाई करने वाले युवक का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया। वहीं, राजस्थान निवासी आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज किया है।
हाथ पैर बांधकर की पिटाई

मॉब लिंचिंग का शिकार हुए युवक की पिटाई लोगों ने हाथ-पैर बांधकर की। भीड़ ने युवक के हाथ-पैर बांध दिए और सारे कपड़े उतार उसे पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। युवक को थर्ड डिग्री टॉर्चर कर उसके साथ जानवरों से भी बुरा सलूक किया गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित युवक पर एक बच्चे को अगवा करने का आरोप है। बच्चे के शोर मचाने पर भीड़ वहां पहुंची और मामला सामने आने पर युवक के कपड़े उतार उसे बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया।
आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज

इस मामले में पुलिस की कार्यशौली पर भी सवाल उठ रहे। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी थी लेकिन पुलिस के समय से न पहुंचने पर लोगों ने खुद ही उसे मारना शुरू कर दिया। इटावा के एसएसपी संतोष मिश्रा का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी। आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जांच के बाद कार्रवाई होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो