scriptफिल्म बाबरी मस्जिद एक प्रेम कथा के मुहूर्त पर इटावा में लोगों जमावाड़ा | muhurt of bhojpuri film babri masjid a love story | Patrika News

फिल्म बाबरी मस्जिद एक प्रेम कथा के मुहूर्त पर इटावा में लोगों जमावाड़ा

locationइटावाPublished: Oct 17, 2016 12:57:00 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

इटावा क्लब में बॉलीवुड व भोजपुरी फिल्मों के सितारे क्या जमा हुए कि पूरा शहर ही उन्हें देखने और सुनने को उमड़ पड़ा

etawah

etawah

इटावा. इटावा क्लब में बॉलीवुड व भोजपुरी फिल्मों के सितारे क्या जमा हुए कि पूरा शहर ही उन्हें देखने और सुनने को उमड़ पड़ा। कलाकारों ने भी निराश नहीं किया, उन्होंने अपनी-अपनी शैली में संवाद अदायगी कर लोगों का दिल जीत लिया। मौका था मां कैला देवी फिल्म के बैनर तले इटावा के फिल्म निर्माता धीरेंद्र राव चौबे की भोजपुरी फिल्म बाबरी मस्जिद (एक प्रेम कथा) के मुहूर्त का। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव व अभिनेता रवि किशन ने फिल्म का मुहूर्त किया। इस अवसर पर फिल्म के निर्देशक देव पांडेय, अनारा गुप्ता, त्रिशा खान, ब्रजेश मिश्रा, रितु पांडे आदि भी रहें।

देशभक्ति से बढ़कर कुछ भी नहीं है। पाकिस्तान की नापाक हरकतों के बदले उसके कलाकारों का भारत में बहिष्कार होना चाहिए। न ही उन्हें हमारे देश में काम मिलना चाहिए और न ही उनकी फिल्में देखी जानी चाहिए। हालांकि, जो फिल्में तैयार हो चुकी हैं, हमारे देश के उन प्रोड्यूसर्स की फिल्म रिलीज होने देना चाहिए, जिससे उन्हें भारी भरकम नुकसान से बचाया जा सके। यह कहना है अभिनेता रवि किशन का।

उप्र में जौनपुर के रवि किशन ने बताया कि प्रदेश सरकार ने उन्नाव में फिल्म सिटी बनाने के लिए साढ़े तीन सौ करोड़ रुपये देकर उन्हें जिम्मेदारी सौंपी है और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एमओयू भी साइन किया है। उन्होंने कहा कि इटावा में फिल्म की शूटिंग होना अच्छा कदम है, इससे कई लोगों को प्रत्यक्ष व परोक्ष रूप से रोजगार मिलता है। रवि किशन ने बताया कि उनकी भाभी का एक दिन पहले ही निधन होने के बाद भी वह यहां पहुंचे, क्योंकि कलाकारों व फिल्म से जुड़े सदस्यों के लिए हर संभव कोशिश की जानी चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो