scriptदेश की बदहाली पर प्रधानमंत्री की चुप्पी समझ से परे : मुलायम सिंह यादव | Mulayam said PM silence on country plight is beyond comprehension | Patrika News

देश की बदहाली पर प्रधानमंत्री की चुप्पी समझ से परे : मुलायम सिंह यादव

locationइटावाPublished: Mar 09, 2020 08:37:30 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने कहा कि देश की बदहाली पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी समझ से परे है।

देश की बदहाली पर प्रधानमंत्री की चुप्पी समझ से परे : मुलायम सिंह यादव

इटावा. समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने कहा कि देश की बदहाली पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी समझ से परे है। अपने गांव सैफई में होली समारोह से पूर्व पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह यादव ने सभी देश वासियों को बधाई दी ओर कहा कि यह कार्यक्रम घर पर इसलिए रखते है कि पहले गांव-गांव जाते थे तो सभी लोगों से मुलाकात नहीं हो पाती थी इसलिए यहां पर सभी लोगों से एक साथ मुलाकात हो जाती है।

बीजेपी का नारा है संपन्न और मालदार देश हो लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। नेता ने कहा कि देश व प्रदेश का किसान नौजवान व्यापारी परेशान है। यह सवाल हमने लोकसभा में उठाया तो प्रधानमंत्री ने जवाब नहीं दिया सिर्फ दो बार नाम मुलायम सिंह यादव, मुलायम सिंह यादव लिया लेकिन भाषण का जवाब नहीं दिया। व्यापारियों के सामने समस्याएं गंभीर अगर व्यापारी परेशान होगा तो किसानों को अपनी फसल का मूल कैसे मिलेगा आज भी 65 प्रतिशत किसान हाथ से खेती कर रहे हैं। 72 प्रतिशत किसानों के पास जमीन है।

ये भी पढ़ें – अखिलेश और माया ने हाईकोर्ट के फैसले का किया स्वागत, दी ये बड़ी प्रतिक्रिया

मुलायम सिंह यादव ने कहा कि देश के किसानों को पैदावार का लाभकारी मूल्य दो तभी देश आगे बढ़ेगा। जब हमने यह सवाल किसानों का लोकसभा में उठाया उस समय हमें सभी लोगों ने बधाई दी यहां तक कि बीजेपी के लोगों ने भी मुझे बधाई दी देश संपन्न करने के लिए किसान नौजवान व्यापारी को लाभ होना जरूरी है। नेता हसते हसते बोले बड़ी तादात में नौजवान आए इसके लिए बधाई हमने भी आप लोगों से मिलने के लिए गाड़ी तेज चलवाई तब यहां पहुंचे। उन्होंने सभी को आभार प्रकट किया और कहा हमें जितना आपका सम्मान करना चाहिए उतना हम नहीं कर पा रहे हैं लेकिन सभी आभार प्रकट करते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो